मनोरंजन

वनराज और बा के खिलाफ अनुपमा की मदद कर सकते हैं ये पांच शख्स जानें कौन - कौन है

Sandhya Yadav
15 Sep 2021 9:52 AM GMT
वनराज और बा के खिलाफ अनुपमा की मदद कर सकते हैं ये पांच शख्स जानें कौन - कौन है
x
टीवी सीरियल 'अनुपमा'

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आता देख घरवालों के मन में सवाल आने लगे हैं. दोनों को दूर करने में अनुपमा के अपने ही लग गए हैं. पारितोष के बाद अब बा भी वनराज की तरह अनुपमा की खिलाफत में लग गई हैं. तीनों ही नहीं चाहते की अनुपमा और अनुज करीब आएं. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बा भी वनराज (Sudhanshu Pandey) के सुर में सुर मिलाती नजर आएंगी. बा अनुपमा को अनुज के साथ डील करने से मना करेंगी. बा, अनुपमा को सख्ती से कहेंगी कि वो अनुज के साथ डील नहीं कर सकती. ऐसे में अनुपमा एक बार के लिए सोच में पड़ जाएगी.

इस कंफ्यूजन से निकलने के लिए अनुपमा (Anupama) को सही राय की जरूरत पड़ेगी. अनुपमा को ये सही राय परिवार और उसके करीबी लोग ही दे सकते हैं. अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा की डील अगर नहीं होती है तो दोनों के बीच दूरियां भी आ सकती हैं. ऐसे में अनुपमा का साथ उसके करीबी 5 लोग दे सकते हैं. इन लोगों की पूरी लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं.

देविका

देविका और अनुपमा (Anupama) पुराने दोस्त हैं और अनुज (Anuj Kapadia) को अनुपमा की लाइफ में दोबारा लाने वाली भी कोई और नहीं बल्कि देविका ही है. देविका (Devika) पहले से ही वनराज (Sudhanshu Pandey) को पसंद नहीं करती और वो अनुपमा की मुश्किलों को कम भी करना चाहती है. ऐसे में देविका अनुपमा की मदद कर सकती है.

किंजल

किंजल अनुपमा (Anupama) की बहू है और वो अनुपमा का बहुत लिहाज करती है. अनुपमा के हर फैसले में किंजल उसके साथ खड़ी रहती है. यही नहीं किंजल (Kinjal) अपनी सास अनुपमा के लिए अपनी मां राखी दवे तक के खिलाफ कई बार जा चुकी है. ऐसे में वो इस बार भी अनुपमा को डील साइन करने के लिए कह सकती है. वो अनुपमा का कॉन्फीडेंस जरूर बढ़ाएगी.

बापूजी

बापूजी ने भी हमेशा अनुपमा (Anupama) का साथ दिया है. वो अपनी बहू के लिए अपने बेटे के खिलाफ भी खड़े हुए हैं. उन्होंने डांस एकेडमी के लिए भी अनुपमा को बहुत प्रोत्साहित किया था. यही नहीं जब बा ने अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर अंगुली उठाई तो उन्होंने बा को कहा कि वो दोनों दोस्त हैं और अगर वनराज का नाजायज संबंध स्विकार किया जा सकता है तो फिर अनुपमा की दोस्ती भी. बापूजी हमेशा ही अनुपमा के साथ खड़े रहे हैं. ऐसे में इस बार भी वो बा और वनराज के खिलाफ जा सकते हैं.

काव्या

काव्या, अनुपमा (Anupama) की सौतन है. दोनों की जरा भी नहीं बनती. ऐसे में काव्या (Kavya) कैसे अनुपमा का साथ दे सकती है, यही सवाल आपके मन में आया होगा? वो काव्या (Madalsa Sharma) जो कभी भी अनुपमा के लिए खड़ी नहीं हुई, वो आखिर अब कैसे होगी. दरअसल, इस बार भी इस सबमें काव्या का ही स्वार्थ है. वो अपने फायदे के लिए अनुपमा की मदद कर सकती है. वो किसी भी तरह से अनुज कपाड़िया से फायद उठाना चाहती है. ऐसे में उसे लगता है कि अनुज और अनुपमा का करीब रहना जरूरी है. इसके साथ ही वो अनुज की गुड बुक्स में आने के लिए अनुपमा की मदद कर सकती है. साथ ही उसे पैसों का भी अनुज से मुनाफा हासिल करना है, ताकि वो लग्जरी लाइफ दोबारा जी सके.अगर काव्या ऐसा करती है को वनराज को सबसे बड़ा झटका लगेगा.

समर - नंदिनी

समर (Samar) और नंदिनी को एक ही यूनिट माना जाता है, क्योंकि समर के हर फैसले में नंदिनी उसका साथ देती है. ऐसे में अगर समर अपनी मां के साथ खड़ा होगा तो नंदिनी भी साथ खड़ी होगी. समर ने हमेशा ही अनुपमा (Anupama) का साथ दिया है, वो इस बार भी अपनी मां का साथ देगा, चाहे कोई अनुपमा के साथ हो या नहीं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it