Top
मनोरंजन

बिग बॉस-14' के मेकर्स से खफा हैं ये कंटेस्टेंट, शो से बाहर होने के बाद कहा- 'मेरी स्टोरी इग्नोर...'

Gulabi
21 Nov 2020 3:01 PM GMT
बिग बॉस-14 के मेकर्स से खफा हैं ये कंटेस्टेंट, शो से बाहर होने के बाद कहा- मेरी स्टोरी इग्नोर...
x
बिग बॉस-14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकीं इस एक्ट्रेस ने शो के मेकर्स के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिग बॉस-14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नैना सिंह ने शो के मेकर्स के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। नैना का कहना है कि शो में मेकर्स ने उन्हें एक 'बिम्बो' की तरह दिखाया, जो बिग बॉस हाउस में कुछ भी नहीं करती थी। नैना बिग बॉस-14 में एंट्री करने के दो वीक के बाद ही एलिमिनेट हो गई थीं।

नैना सिंह ने कहा कि बिग बॉस-14 मेकर्स ने शो में उनकी साइड स्टोरी नहीं दिखाई। नैना ने एजाज खान और शार्दुल पंडित की स्ट्रगल स्टोरी दिखाने और उनकी स्टोरी इग्नोर करने को लेकर मेकर्स पर सवाल खड़े किए।


उन्होंने कहा, "अगर मेकर्स एजाज और शार्दुल का स्ट्रगल और पर्सनल लाइफ हाईलाइट कर रहे हैं, तो उन्होंने मेरी साइड स्टोरी को क्यों इग्नोर किया? कम से कम मुझे गलत तरीके से तो मत दिखाएं। मेरी भी साइड स्टोरी को बताएं। उन चीजों को भी दिखाएं जो मैंने कही हैं। उन्होंने मुझे एक 'बिम्बो' की तरह दिखाया, जो शो में कुछ नहीं करती थी।"

नैना ने कहा कि मेकर्स ने उन्हें उस तरह से दिखाया, जिसमें वह अपनी महंगी ड्रेस को लेकर परेशान रहती थीं। उन्होंने कहा, "मैं अपनी जर्नी के बारे में जो सबसे ज्यादा नफरत करती हूं। वह है- जो कुछ भी मैं अपनी पर्सनल लाइफ या टास्क के दौरान बोलती थी वह दिखाया नहीं गया था। लेकिन उन्होंने केवल यह दिखाया कि नैना केवल मेकअप, महंगी ड्रेस के बारे में परेशान है और एक घर है। क्या वे मेरे स्ट्रगल के बारे में जानते हैं, कि मैं डिप्रेशन में थी या नहीं? क्या उन्हें पता है कि मैं कैसे इतना लंबा सफर तय करके आई हूं।"

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it