मनोरंजन

ये बॉलीवुड और इंडस्ट्री के नखरीले सितारे, जिनके ड्रामे में बटोरी थीं सुर्खियां

Nidhi Singh
29 Aug 2021 7:45 AM GMT
ये बॉलीवुड और  इंडस्ट्री के नखरीले सितारे, जिनके ड्रामे में  बटोरी थीं सुर्खियां
x
बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया में सितारों की हर एक बात की चर्चा होती है। वो क्या खाते हैं, क्या पहनते हैं, किससे मिलते हैं और किससे झगड़ते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया में सितारों की हर एक बात की चर्चा होती है। वो क्या खाते हैं, क्या पहनते हैं, किससे मिलते हैं और किससे झगड़ते हैं, ये सारी बातें उनके फैंस जानना चाहते हैं। फैंस से मिलने वाले ऐसे ही प्यार से शायद कभी कभी सितारों के दिमाग पर सफलता हावी हो जाती है। अपने गुड लुक्स और चार्म से हर किसी का दिल चुरा लेने वाले ये सितारे अपने नखरे भी दिखा चुके हैं। बॉलीवुड में एक दो नहीं बल्कि कई सितारे हैं जो अपने नखरीले स्वभाव के लिए जाने जाते हैं।

ये कहे जाते हैं इंडस्ट्री के नखरीले सितारे

अगर कुछ भी उनके मन का ना हो पब्लिक प्लेस से लेकर फिल्म के सेट पर हर किसी को उनका ड्रामा देखने को मिल जाता है। कई बार तो ये ड्रामे इतने बड़े हो जाते हैं कि इसकी चर्चा लंबे समय तक होती है। तो चलिए आज आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही सितारों के बारे में जो कहलाते हैं नखरीले और जिनके ड्रामे ने बटोरी थीं सुर्खियां।

करीना कपूर खान

करीना को बॉलीवुड की मीन गर्ल भी कहा जाता है। किसी के बारे में कोई भी बात कहनी हो या अपने कोई भी बेबाक विचार साझा करने हो करीना बिल्कुल ही नहीं हिचकिचाती। वो इंडस्ट्री की नखरीली अदाकारा कही जाती हैं। करीना की एक पॉलिसी ये भी थी कि वो सिर्फ ए-लिस्टर्स एक्टर्स के साथ ही काम करेंगी। ऐसे में करीना सिर्फ उन्हीं फिल्मों के लिए तैयार होती थी जिसमें कोई बड़ा हीरो हो। इसे लेकर ही एक बार अनुराग कश्यप ने कहा था कि करीना को देखना चाहिए की फिल्म में क्या है ना कि फिल्म में कौन है।

कटरीना कैफ

बॉलीवुड की बॉर्बी डॉल कटरीना के भी नखरों की लिस्ट छोटी नहीं है। आम तौर पर कटरीना थोड़ा शांत ही रहती हैं लेकिन कई बार उन्हें बेहद छोटी छोटी बात पर गुस्सा आ जाता है। एक बार ऐसा भी कहा गया कि कटरीना एक फ्लाइट अटैंड पर चिल्ला पड़ी थीं क्योंकि उसने उन्हें सीट बेल्ट बांधने के लिए नींद से जगा दिया था।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यारों के यार हैं और हर किसी की मदद के लिए खड़े रहते हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि उनके नखरे नहीं है। खबरों की मानें तो एक था टाइगर की शूटिंग के लिए सलमान ने पूरे क्रू को लंबा इंतजार करवाया था जबकि खुद सलमान किसी के लिए भी इंतजार करना पसंद नहीं करते हैं। वहीं अक्सर ऐसा भी होता है कि सलमान सिर्फ एक टेक ही देते हैं और उसे ही फाइनल करना पड़ता है।

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं और उन्होंने कड़ी मेहनत से खुद को इस मुकाम तक पहुंचाया है जहां वो आज हैं। हालांकि बताते हैं कि विक्की डोनर की सफलता के बाद से आयुष्मान भी काफी नखरा दिखाने लगे थे। उन्होंने कुणाल कोहली की फिल्म साइन करने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि वो किसी बड़ी हीरोइन के अपोजिट कास्ट होना चाहते थे।

कपिल शर्मा

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। हालांकि कपिल के लिए हमेशा से यही कहा जाता रहा है कि वो सफलता संभाल नहीं पाते हैं। जब कपिल अपने करियर के पीक पर पहुंचे तो उनके नखरे के कई किस्से सामने आए थे। एक बार कपिल ने फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाने से इनकार कर दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने अपने शो पर कई बड़े बड़े सेलेब्स को इंतजार करवाया था जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ था।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta