मनोरंजन

फिल्मों में फेल लेकिन ओटीटी पर हिट साबित हुए ये अभिनेता, वेब सीरीज ने बदला किस्मत

Subhi
22 Jun 2022 4:24 AM GMT
फिल्मों में फेल लेकिन ओटीटी पर हिट साबित हुए ये अभिनेता, वेब सीरीज ने बदला किस्मत
x
मनोरंजन जगत में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने अपनी एक खास जगह बना ली हैं। जहां पहले दर्शकों को सिनेमाघरों में फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार रहता था उसी तरह आज ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज का इंतजार दर्शक करते हैं।

मनोरंजन जगत में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने अपनी एक खास जगह बना ली हैं। जहां पहले दर्शकों को सिनेमाघरों में फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार रहता था उसी तरह आज ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज का इंतजार दर्शक करते हैं। इसी तरह ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज ने उन अभिनेताओं की किस्मत भी बदली है, जो कहीं न कहीं सिनेमा की दुनिया में गुम होते जा रहे थे। आइए आज हम आपको उन्हीं अभिनेताओं के बारे में बताते हैं, जिनकी फिल्में या वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रही हैं।

बॉबी देओल सिनेमा के शानदार अभिनेता रह चुके हैं लेकिन आज के समय में अभिनेता को दर्शकों के बीच लोकप्रियता दिलाने का काम वेब सीरीज 'आश्रम' ने किया है। इस सीरीज के तीन पार्ट रिलीज हो गए हैं और दर्शक चौथे का इंतजार कर रहे हैं। बाबा निराला के किरदार में दिखे बॉबी ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। हर किसी ने 'आश्रम' में बॉबी देओल के काम को खूब पसंद किया।

ओटीटी की दुनिया में जीतेंद्र कुमार 'जीतू भैया' के नाम से जाने जाते हैं, जो कई वेब सीरीज में नजर आए। लेकिन वेब सीरीज 'पंचायत' ने उनकी लोकप्रियता को आसमान तक पहुंचा दिया है। गांव-देहात की कहानी पर बनी ये वेब सीरीज दर्शकों को दिलों पर राज करती है।

ये लिस्ट पंकज त्रिपाठी के नाम के बिना अधूरी है, जिन्होंने कई फिल्मों में छोटे-बड़े रोल किए हैं। लेकिन जब उनकी वेब सीरीज 'मिर्जापुर' रिलीज हुई, तो हर कोई उनका दीवाना बन गया। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का किरदार निभाया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, पंकज ने इस सीरीज के लिए लगभग 12 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। इस सीरीज के तीसरा पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई है।

अली फजल सिनेमा जगत का जाना माना नाम हैं, जो सबसे पहले आमिर खान की फिल्म 'थ्री इडियट्स' में दिखे थे। अली कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं लेकिन फैंस के बीच उन्हें लोकप्रियता वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से मिली है, जिसमें वह गुड्डू भैया के किरदार में दिखे थे।

सैफ अली खान बॉलीवुड के शानदार अभिनेता हैं और वह एक से एक हिट फिल्मों में नजर आए हैं। लेकिन बीते कुछ सालों में जब बॉक्स ऑफिस पर सैफ का ग्राफ गिर गया। तब अभिनेता को ओटीटी ने अलग पहचान दी। सैफ की सीरीज 'तांडव' और 'सेकर्ड गेम्स' ने फैंस के बीच धमाल मचा दिया था। दावा है कि अभिनेता सीरीज के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta