मनोरंजन

करीना कपूर के घर में घुस गई थी महिला, सैफ अली खान का खुलासा

Janta Se Rishta Admin
17 Nov 2021 4:45 PM GMT
करीना कपूर के घर में घुस गई थी महिला, सैफ अली खान का खुलासा
x
जानिए फिर क्या हुआ

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'बंटी और बबली 2' की रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार हैं. दोनों कलाकार इस समय वरुण वी. शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. हाल ही में अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए रानी और सैफ ने दिल से दिल की बातचीत की जहां उन्होंने कई चीजों के बारे में खुलकर बात की. बातचीत के दौरान, सैफ अली खान ने खुलासा किया कि कुछ साल पहले, एक महिला उनके घर में घुस गई थी. सैफ ने यह भी बताया कि उनकी पत्नी करीना कपूर खान की इसपर क्या प्रतिक्रिया थी.

दरअसल, हाल ही में यश राज फिल्म्स ने ऑनलाइन एक वीडियो साझा किया जिसमें रानी ने सैफ से पूछा कि क्या फैंस के साथ उनकी कभी अजीब या यादगार मुलाकात हुई है? सैफ ने इसपर कहा, 'बहुत समय पहले, किसी ने खून से एक चिट्ठी लिखी थी क्योंकि फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में एक ऐसा ही सीन था. मुझे एक चिट्ठी मिली जो खून से लिखी गई थी, जो थोड़ा अजीब था'. इसके अलावा सैफ ने बताया कि, एक महिला 'ने उनके पुराने घर की घंटी बजाई और उन्हें डरा दिया था. उन्होंने दरवाजा खोला और वो महिला अंदर आई और मेरी ओर देखा और कहा, 'तो, यह वो जगह है जहां तुम रहते हो.'

आगे बताते हुए सैफ ने कहा, 'मुझे नहीं पता, वह बहुत आत्मविश्वास के साथ सीधे ऊपर चली गई. वह अच्छी तरह से तैयार दिख रही थी और जैसे कुछ भी गलत नहीं था, इसलिए किसी ने उसे रोका नहीं. उसने दरवाजे की घंटी बजाई, वह अंदर चली गई. मैं और मेरी पत्नी दोनों उसकी तरफ देख रहे थे. मैं सचमुच डर गया और करीना ने कहा, 'क्या तुम कुछ नहीं कहोगे?' मुझे नहीं पता था कि क्या कहना है. मैं सोच रहा था, 'क्या मैं उसे जानता भी हूँ?' मैंने कहा, तुम यहां क्या कर रही हो?' उसने कहा ठीक है और फिर वह मुड़ी और बाहर चली गई'. वहीं, बात करें फिल्म 'बंटी और बबली 2' की तो इसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta