मनोरंजन

कपिल शर्मा जाकिर खान के नए कॉमेडी शो के साथ टीवी डेब्यू का रास्ता साफ हो है गया

Kunti Dhruw
16 May 2024 9:24 AM GMT
कपिल शर्मा जाकिर खान के नए कॉमेडी शो के साथ टीवी डेब्यू का रास्ता साफ हो  है गया
x

मनोरंजन: कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स में जाने से जाकिर खान के नए कॉमेडी शो के साथ टीवी डेब्यू का रास्ता साफ हो गया है

जाकिर खान, कपिल शर्मा के टीवी स्लॉट की जगह एक नया कॉमेडी शो लाएंगे जिसमें बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी, जिसमें कविता और हास्य का मिश्रण होगा। कपिल शर्मा ने अपना शो नेटफ्लिक्स पर स्थानांतरित कर दिया है।
कपिल-शर्मा ने नेटफ्लिक्स में जाने का रास्ता साफ कर दिया है, जाकिर खान एक नए कॉमेडी शो के साथ टीवी पर डेब्यू कर रहे हैं।
कपिल शर्मा और जाकिर खान प्रसिद्ध भारतीय हास्य कलाकार हैं
कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो को नेटफ्लिक्स पर स्थानांतरित कर दिया है, जिससे उनका टीवी स्लॉट खुला रह गया है। यह कमी अब जाने-माने स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान भरेंगे, जो टेलीविजन पर एक नया शो लाने के लिए तैयार हैं।
शायरी और कॉमेडी के अनूठे मिश्रण के लिए मशहूर जाकिर खान अगस्त में अपना नया शो शुरू करेंगे। यह शो बॉलीवुड हस्तियों को शामिल करने की परंपरा को जारी रखने का वादा करता है, जो कि कपिल शर्मा के कार्यक्रम का एक लोकप्रिय पहलू था।
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, जाकिर के नए शो में शायरी (कविता) और कॉमेडी का मिश्रण होगा, एक ऐसी शैली जिसने उन्हें एक समर्पित प्रशंसक आधार तैयार किया है। रिपोर्ट के अनुसार, "जाकिर के शो में शायरी और कॉमेडी का मिश्रण होगा, जो कि विशिष्ट जाकिर शैली है। कॉमेडियन ने अपना खुद का दर्शक वर्ग बनाया है जो उनके शायराना पक्ष से जुड़ता है, और इस शो के साथ, उनका लक्ष्य व्यापक दर्शकों तक पहुंचना है। "
वर्तमान में, कपिल शर्मा के शो द्वारा छोड़े गए टीवी स्लॉट को अस्थायी रूप से 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' द्वारा भरा जा रहा है, जिसमें नियमित अतिथि के रूप में अभिनेता हुमा कुरेशी शामिल हैं। उम्मीद है कि यह शो जल्द ही खत्म हो जाएगा, जिससे जाकिर खान के नए कार्यक्रम का रास्ता साफ हो जाएगा।
जाकिर खान का शो उनका दूसरा टेलीविजन उद्यम होगा। वह पहले 2017 में 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पांचवें सीज़न में एक सलाहकार के रूप में दिखाई दिए थे और 'फर्जी मुशायरा' नामक एक ओटीटी कॉमेडी शो की मेजबानी की थी, जहां उन्होंने उल्लेखनीय मेहमानों के साथ शायरी और कॉमेडी का संयोजन किया था।
इस बीच, कपिल शर्मा के ओटीटी शो, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने कम रेटिंग की अफवाहों के बावजूद हाल ही में फिल्मांकन पूरा किया। टीम ने इन दावों का खंडन किया और आगामी मेहमानों की घोषणा की, जिनमें "हीरामंडी" के कलाकार, एड शीरन, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर शामिल हैं।
'मैडनेस मचाएंगे', जिसने अस्थायी रूप से कपिल के टीवी शो की जगह ले ली है, को अपनी मिमिक्री के लिए करण जौहर की आलोचना का सामना करना पड़ा। हालाँकि, जाकिर खान के आगामी शो के लिए उत्साह बढ़ रहा है, अतिथि लाइनअप को अभी भी अंतिम रूप दिया जा रहा है।
कपिल के शो में नियमित रूप से आने वाली अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ओटीटी शो के मौजूदा सीज़न के क्षणों को प्रदर्शित करते हुए एक वीडियो साझा किया, जिसमें इसके खत्म होने की अफवाहों का खंडन किया गया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "ये हंसी कभी नहीं होगी कम, क्योंकि अभी और भी एपिसोड आने वाले हैं।"
Next Story