Top
मनोरंजन

Kriti Sanon के फैंस का खत्म हुआ इंतजार, एक्टर्स बताया कब रिलीज होगी 'मिमी'

Ritu Yadav
11 Jun 2021 11:25 AM GMT
Kriti Sanon के फैंस का खत्म हुआ इंतजार, एक्टर्स बताया कब रिलीज होगी मिमी
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों धमाल मचा रही हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों धमाल मचा रही हैं. उनके पास बैक टू बैक कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है. फैंस को कृति की फिल्म मिमी का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में कृति एक सेरोगेट मदर के किरदार में नजर आने वाली हैं. कृति का ये दमदार किरदार देखना का फैंस को इंतजार नहीं हो रहा है. जिसकी वजह से वह बार-बार उनसे पूछ रहे हैं कि कब मिमी रिलीज होने वाली है.

कृति ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया था. जिसमें उनके फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे हैं. इसी सेशन के दौरान कृति ने अपने फैंस को मिमी की रिलीज डेट को लेकर हिंट दे दी है.
कृति से इस सेशन के दौरान एक फैन ने पूछा कि, "क्रिति की अपकमिंग सोलो लीड फिल्म मिमी कब रिलीज होनेवाली है?" कृति के जवाब ने हमारे उत्साह और प्रत्याशा को और बढ़ा दिया, उन्होंने कहा, "मुझे आपको बताने की अनुमति नहीं है, लेकिन.. मुझे पता है. यह बहुत जल्द रिलीज होनेवाली है, बस इतना ही मैं कह सकती हूं," और वह शर्माते हुए हंस पड़ी.
एक यूजर ने कृति से पूछा कि जैसलमेर में आगामी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में उन्हें कैसा लगा, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ फिर से नजर आएंगी. कृति ने इसके जवाब में एक किले के ऊपर खुले नीले आकाश की एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीर, जो सफेद बादलों से भरा हुआ था, साझा की, और लिखा, वह बहुत शानदार थी और मैं आसमान को बहुत मिस कर रही हूं.
कृति की फिल्म आदिपुरुष का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है. एक फैन ने उनसे इस फिल्म के बारे में कुछ बताने के लिए कहा. जिसके जवाब में कृति ने लिखा- इस प्रोजेक्ट के लिए मैं बहुत एक्साइटिड हूं. एक बिल्कुल अलग अनुभव. इसका हर हिस्सा बहुत पसंद है. ओम राउत क्या हम जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं.
बी-टाउन की यह लीडिंग लेडी, हॉरर कॉमेडी में वरुण धवन के साथ भेड़िया, राजकुमार राव के साथ 'हम दो हमारे दो', टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन-फिल्म 'गणपथ' और मिमी, बच्चन पांडे और आदिपुरुष के अलावा एक अन्य अघोषित फिल्म में नजर आने वाली हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it