मनोरंजन

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म Radhe Shayam का टीज़र वेलेंटाइन डे पर होगा रिलीज़

Gulabi
12 Feb 2021 7:25 AM GMT
प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म Radhe Shayam का टीज़र वेलेंटाइन डे पर होगा रिलीज़
x
‘बाहुबली’ सुपरस्टार प्रभास की हर फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

'बाहुबली' सुपरस्टार प्रभास की हर फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। साउथ इंडियन सुपरस्टार इन दिनों अपनी दो फिल्मों को लेकर खबरों में हैं 'आदिपुरुष' और 'राधे शयाम'। इस बीच 'राधे श्याम' के निर्माताओं ने प्रभास के फैंस को एक तोहफा दिया है। मेकर्स ने ये अनाउंस कर दिया है कि 'राधे श्याम' का टीज़र कब रिलीज़ किया जाएगा।


'राधे श्याम' का टीज़र अब से ठीक दो दिन बाद वेलेंटाइन्स डे वाले दिन यानी 14 फरवरी को दर्शकों के बीच रिलीज़ किया जाएगा। प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर आज फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज़ किया है जिसमें वो एक बिल्डिंग के सामने टहलते हुए नज़र आ रहे हैं। पोस्टर पर लिखा है, 'राधे श्याम 14 फरवरी को सुबह 09:18 पर'।

प्रभास का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में प्रभास काफी कूल लुक में नज़र आ रहे हैं। एक्टर ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मिलते हैं आप सबसे वेलेंटाइन्स डे वाले दिन'। आपको बता दें कि प्रभास 'राधे श्याम' में एक लवर बॉय के किरदार में देखेंगे, जो पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे।



बताते चलें कि 'राधे श्याम' एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। ये एक बहुभाषी फिल्म होगी जिसे हिंदी के अलावा अंग्रेजी और तेलुगू में भी रिलीज़ किया जाएगा। फ़िल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं, जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं। यह प्रभास के करियर की 20वीं फ़िल्म है। इसीलिए इसे ग्रैंड लेवल पर बनाया जा रहा है।

फ़िल्म में हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस भाग्यश्री भी एक अहम रोल में नज़र आएंगी। खबरों की मानें तो फिल्म इस साल रिलीज़ हो सकती है। प्रभास ने कुछ दिन पहले एक पोस्टर जारी कर इस बात का इशारा किया था कि फिल्म को इसी साल रिलीज़ किया जा सकता है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta