मनोरंजन

पुलिस अफसर बने असुर को नागिनों ने किया खत्म, शो में आया नया ट्विस्ट

Gulabi Jagat
20 March 2022 4:26 PM GMT
पुलिस अफसर बने असुर को नागिनों ने किया खत्म, शो में आया नया ट्विस्ट
x
कलर्स टीवी के फैंटसी फिक्शन शो ‘नागिन’ 6 में शेष नागिन बनी प्रथा और उनकी बहन उन असुरों को ढूंढ रही हैं
कलर्स टीवी के फैंटसी फिक्शन शो 'नागिन' 6 में शेष नागिन बनी प्रथा और उनकी बहन उन असुरों को ढूंढ रही हैं, जिन्होंने देश को धोखा देकर महामारी फैलाने में मदद की हैं. कल के एपिसोड में हमनें देखा कि प्रथा ने और एक असुर को जलाकर होलिका दहन किया. लेकिन अभी भी उनकी तलाश जारी हैं क्योंकि उन्हें कई और असुरों को ढूंढना हैं. लेकिन जल्द ही प्रथा की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं क्योंकि अब असुरों को भी इस बात की जानकारी मिली हैं कि कोई नागिन उन्हें ढूंढ रही हैं और उससे उन्हें खतरा हैं. इस नागिन से बचने के लिए उन्होंने एक नया तरीका ढूंढ निकाला है.

नागिन को रोकने के लिए असुरों ने महा-संपेरे को बुलाया हैं. जब संपेरा असुरों को मिलने आता हैं तब वह उन्हें यह बताता हैं कि जो नागिन उनका पीछा कर रही है वह कोई आम नागिन नहीं है बल्कि शेष नागिन है. इस शेष नागिन को कोई आम सपेरा काबू में नहीं कर पाएगा बल्कि उसे सिर्फ वह यानी महासंपेरा ही काबू कर सकता है. आपको बता दें, 'नागिन 6' में महासंपेरा की भूमिका में कुंडली भाग्य फेम एक्टर संजय गगनानी नजर आ रहे हैं.
क्या नागमणि हासिल कर पाएगा संपेरा ?
महासंपेरा असुरों को कह तो देता हैं कि वह नागिन और शेषनागिन दोनों को कैद कर लेगा लेकिन साथ साथ वह अपनी एक शर्त भी उनके सामने रखता है. वह कहता हैं कि वह नागिन को असुरों के हवाले कर देगा लेकिन बदलें में उसे नागिन का 'नागमणि' चाहिए. हालांकि महासंपेरा उन्हें यह नहीं बताता कि उसे वह नागमणि क्यों चाहिए. सबसे पहले गुजराल हाउस में जानकर वह नागिन को अपने वश में करते हुए उसे अपने झोली में छुपा देता है.
महासंपेरे के वश में हुई प्रथा
फिर वह अपनी बीन बजाते हुए प्रथा के पास जाता हैं, प्रथा भी नागिन की तरफ बीन की आवाज पर नाचने लगती हैं और महासंपेरा उसे पहचान लेता है. वह उसे कहता हैं कि उसने शेषनागिन को पहचान लिया है और जल्द ही वह उसे अपने काबू में कर लेगा. वह आगे यह भी कहता हैं कि जल्द ही वह उसे मरकर उसकी नाभि से नागमणि भी हासिल कर लेगा. जब प्रथा अपनी बहन को महासंपेरे के पास देखती हैं तब वह खुद उसकी गिरफ्त में कैद हो जाती है. अब वह अपनी जान कैसे बचा पाएंगी यह देखना दिलचस्प होगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta