मनोरंजन

एक्टर सूर्या का अपकमिंग फिल्म 'Surya 41' का दूसरा शेड्यूल गोवा में होगा शूट

Kunti Dhruw
6 May 2022 9:36 AM GMT
एक्टर सूर्या का अपकमिंग फिल्म Surya 41 का दूसरा शेड्यूल गोवा में होगा शूट
x
एक्टर सूर्या की अपकमिंग फिल्म सूर्या 41 की शूटिंग जारी है।

चेन्नई: एक्टर सूर्या की अपकमिंग फिल्म सूर्या 41 की शूटिंग जारी है। शूटिंग का दूसरा शेड्यूल अब गोवा में शूट होगा। इस फिल्म को मशहूर निर्देशक बाला डायरेक्ट कर रहे हैं। सूर्या 41 2डी एंटरटेनमेंट द्वारा 19वें प्रोडक्शन के रूप में निर्मित की जा रही है। इस फिल्म से प्रोडक्शन टीम को काफी उम्मीदें है, क्योंकि एक्टर सूर्या और निर्देशक बाला लगभग 18 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं।

बुधवार को, प्रोडक्शन हाउस ने घोषणा की कि फिल्म का पहला 34 दिन वाला शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा हो गया और अब 15 दिनों का दूसरा शेड्यूल इस साल जून में शुरू होने वाला था।पहला शेड्यूल जहां कन्याकुमारी में शूट किया गया था, वहीं दूसरा शेड्यूल गोवा में शूट किया जाएगा। 2डी एंटरटेनमेंट ने यह भी जानकारी दी, कि दूसरे शेड्यूल के लिए सेट तैयार किए जा रहे हैं।
यूनिट के करीबी सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में सूर्या का किरदार ऐसा होगा जो पहले तमिल सिनेमा में नहीं देखा गया है। टॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक कृति शेट्टी इस फिल्म में सूर्या के अपोजिट नजर आएंगी। दोनों पहली बार पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे। इनके अलावा, ममिता भी लीड रोल में होंगी। बड़े बजट में बन रही इस फिल्म की सिनेमाटोग्राफी बालासुब्रमण्यम की है और संगीत जी वी प्रकाश ने दिया है। आर्ट डायरेक्शन माया पांडी कर रही है और एडिटिंग सतीश सूर्या द्वारा किया जा रहा है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta