Top
मनोरंजन

तापसी पन्नू की बदन से उतरा साड़ी का पल्लू, इस VIDEO को देखकर फैंस हुए मदहोश

Admin2
11 Jun 2021 2:15 PM GMT
तापसी पन्नू की बदन से उतरा साड़ी का पल्लू, इस VIDEO को देखकर फैंस हुए मदहोश
x

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं, किसी की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है। इस बीच, तापसी पन्नू, विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे स्टारर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में इस फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में लव-लस्ट और थ्रिलर का धमाकेदार कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है। फिल्म में तीन लीड एक्टर्स के बीच लव ट्रायएंगल है, जिसकी वजह से एक चौंकाने वाला ट्विस्ट आएगा। वहीं, इस ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खूब इंप्रेस हुए हैं।

'हसीन दिलरुबा' के ट्रेलर की शुरुआत होती है दिनेश पंडित के नॉवेल को लेकर तापसी के सवाल के साथ तापसी, विक्रांत मेसी से पूछती हैं कि उन्होंने दिनेश पंडित के नॉवेल पढ़े हैं? इसके बाद पता चलता है कि तापसी पर उनके पति विक्रांत मैसी के खून का इल्जाम है। ट्रेलर देखकर आपको कहानी में दिलचस्पी पैदा हो जाएगी। फिल्म में तापसी रानी के रोल में हैं जिनकी शादी विक्रांत मेसी (रिशू) से होती है। इनकी कहानी में ट्विस्ट लेकर आते हैं हर्षवर्धन राणे।

इस ट्रेलर में तापसी ने विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं। ट्रेलर में इंटीमेट सीन और किसिंग सीन की झलक देखने को मिल रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर 'हसीन दिलरुबा' के ट्रेलर को मिल रही तारीफों के साथ-साथ तापसी की एक सीन भी जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति के सामने साड़ी का पल्लू गिराती नजर आ रही हैं।

इस ट्रेलर को ट्विटर पर मिल रहे रिएक्शन्स को देखें तो किसी ने तापसी को 'जानलेवा दिलरुबा' का नाम दिया है तो कोई उन्हें एक्ट्रेस कंगना रनौत से कंपेयर करता दिखाई दे रहा है। कई लोगों ने तो तापसी के एक्सप्रेशन्स का मजााक भी उड़ाया है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it