जरा हटके

चक्रवाती तूफान में बाहर घूम रहा था शख्स,VIDEO देख हंसी से लोटपोट हुए लोग

Triveni
27 May 2021 8:21 AM GMT
चक्रवाती तूफान में बाहर घूम रहा था शख्स,VIDEO देख हंसी से लोटपोट हुए लोग
x
एक समाचार एंकर द्वारा चक्रवात यास (Cyclone Yaas) और ओडिशा (Odisha) में इसके प्रभाव पर रिपोर्ट करने का प्रयास जल्दी ही एक कॉमेडी सेगमेंट में बदल गया

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| एक समाचार एंकर द्वारा चक्रवात यास (Cyclone Yaas) और ओडिशा (Odisha) में इसके प्रभाव पर रिपोर्ट करने का प्रयास जल्दी ही एक कॉमेडी सेगमेंट में बदल गया, जब एक साक्षात्कार के लिए रुके हुए शख्स ने उसे अपने प्रश्न का मजेदार जवाब दिया. ओडिशा के कुछ हिस्सों में "बहुत भीषण चक्रवाती तूफान" यास के कारण तेज हवाएं और भारी बारिश हो रही है. ऐसी खराब मौसम की स्थिति में, नक्षत्र न्यूज़ (Naxatra News) के रिपोर्टर लोगों को इधर-उधर देखकर हैरान रह गए और उन्होंने एक शख्स से सवाल किया कि वो तूफान के बीच में बाहर क्यों घूम रहा है ?

रिपोर्टर के सवाल का उस शख्स ने इतना मजेदार जवाब दिया कि उसका जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. जिसे सुनकर कोई भी लोटपोट हो जाएगा.
तेज हवा चल रही है, तूफान आने वाला है...तो आप घर से क्यों निकले हैं? रिपोर्टर ने उस शख्स से यही सवाल किया.
उस शख्स ने जवाब दिया: मैं बाहर निकल गया हूं, क्योंकि तुम भी बाहर निकले हो.
रिपोर्टर ने इसका प्रतिवाद करते हुए कहा, कि वह केवल समाचार को कवर करने के लिए बाहर निकला था.
शख्स ने तुरंत रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए कहा, हम नहीं निकलें तो आप किसको दिखाएंगे ?
इस बातचीत की एक क्लिप नक्षत्र न्यूज ने फेसबुक पर कल शेयर की गई थी और तब से यह ऑनलाइन वायरल हो गई है. इसने ट्विटर पर भी अपनी जगह बनाई, जहां इसे आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने शेयर किया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इतना दयालु आदमी. मानवता के लिए बहुत कुछ कर रहा है. सम्मान."
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही लोग वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.
चक्रवात यास ने कल सुबह 10.30 से 11.30 बजे के बीच बालासोर से लगभग 20 किमी दक्षिण में उत्तर ओडिशा तट को पार किया, जिसमें 130-140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं और 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं. शाम 5.30 बजे यह बालासोर से लगभग 55 किमी पश्चिम-उत्तर-पश्चिम में पूर्वोत्तर ओडिशा के ऊपर था.
हालांकि, भूस्खलन अब समाप्त हो चुका है, फिर भी भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है और मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह दी गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta