मनोरंजन

नोरा फतेही के साथ युवक ने की अपनी हदें पार, एक्ट्रेस को आया गुस्सा, VIDEO में जानिए फिर क्या हुआ था?

jantaserishta.com
12 Feb 2021 10:53 AM GMT
नोरा फतेही के साथ युवक ने की अपनी हदें पार, एक्ट्रेस को आया गुस्सा, VIDEO में जानिए फिर क्या हुआ था?
x

फाइल फोटो 

एक्‍ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने दमदार डांस के साथ साथ अपने स्‍टाइल को लेकर भी जानी जाती हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. बॉलीवुड की टॉप डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो छोड़ देंगे के लिए बेहद चर्चा में हैं. इस गाने में नोरा ने डांस का ऐसा जलवा दिखाया है कि एक बार फिर हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है. वैसे, नोरा ऐसी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं जो कि आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नोरा अपने गुस्से के बारे में बात कर रही हैं.

यह वीडियो तब का है जब नोरा कपिल शर्मा शो में हिस्सा लेने पहुंची थीं. यहां अपनी खुशमिजाजी के लिए मशहूर नोरा ने ये खुलासा किया था कि उन्हें गुस्सा भी आता है. एक बार स्कूल में उन्होंने एक लड़के की पिटाई भी कर दी थी.दरअसल वो लड़का नोरा से बदतमीजी कर रहा था. नोरा ने कहा था कि कोई भी अगर अपनी हदें पार करेगा और बदतमीजी करेगा तो मैं उसे पीट भी सकती हूं. नोरा की ये बातें सुनकर कपिल शर्मा के कान खड़े हो गए थे क्योंकि जब भी उनके शो में आती हैं तो वो उनके साथ फ़्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.
इससे पहले एक बार तो नोरा ने उनसे मज़ाक-मज़ाक में टांग खींचते हुए कह भी दिया था कि शादीशुदा लोगों को लाइन मारने की इजाज़त नहीं होती वरना घर में बीवी नाराज़ हो जाएगी. तब कपिल ने नोरा की चुटकी लेते हुए कहा था कि अगर वह अपनी बीवी से परमिशन ले आएं तब तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी. कपिल की ये बातें सुनकर सब हंस पड़े थे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta