मनोरंजन

निर्माताओं ने इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर किया रिलीज़, नए घोस्टफेस किलर को लेने के लिए करेंगे वापसी

Neha
14 Oct 2021 2:54 AM GMT
निर्माताओं ने इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर किया रिलीज़, नए घोस्टफेस किलर को लेने के लिए करेंगे वापसी
x
अब देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म के बाकी पार्ट की तरह "स्क्रीम" का यह पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाता है या नहीं।

हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म "स्क्रीम" इन दिनों काफी चर्चाओं में है। बीते दिन मंगलवार को फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। जिसमे नेव कैंपबेल, डेविड अर्क्वेट और कर्टेनी कॉक्स लीड रोल में अपनी भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। यह ट्रेलर एकदम सही हेलोवीन गिफ्ट है फिल्म के फैंस के लिए।

हालांकि यह ट्रेलर हर हेलोवीन के तथ्य के बारे में अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है। क्योंकि फिल्म के कुछ मैं एक्टर्स इस 2021 रिबूट / स्पिन-ऑफ के लिए फिल्म में फिर से जुड़ रहे हैं। अगर देखा जाए तो, ज़्यादातार फिल्म में कैंपबेल, कॉक्स और अर्क्वेट की तिकड़ी ही स्क्रीन पर हावी नज़र आ रही है।
अगर आपने साल 1996 की स्क्रीम देखी हैं, तो ट्रेलर की शुरुवात आपकी पुरानी यादों को ताज़ा कर देगी। अब तक, "स्क्रीम" का यह ट्रेलर उन पॉपकॉर्न एंटरटेनर्स में से एक की तरह दिख रहा है, जो मूल रूप से बॉक्स ऑफिस की सफलता के लिए पुरानी यादों पर निर्भर करेगा।


फिल्म से जुड़े सूत्र ने फिल्म के बारे में बताते हुए लिखा -"पच्चीस साल बाद क्रूर हत्याओं की एक लकीर ने वुड्सबोरो के शांत शहर को झकझोर दिया, एक नए हत्यारे ने घोस्टफेस मुखौटा दान कर दिया है और शहर के घातक अतीत से रहस्यों को फिर से जीवित करने के लिए उसने लोगो के एक समूह को टारगेट करना शुरू कर दिया है। इसी के साथ नेव कैंपबेल (सिडनी प्रेस्कॉट), कर्टेनी कॉक्स (गेल वेदर्स) और डेविड अर्क्वेट (डेवी रिले) मेलिसा बैरेरा, काइल गैलनर, मेसन गुडिंग, मिकी मैडिसन, डायलन मिनेट, जेना ओर्टेगा, जैक क्वैड, मार्ले स्क्रीम में अपनी पॉपुलर भूमिकाओं में लौट आए है।"
यह फिल्म 14 जनवरी 2022 को थिएटर्स में रिलीज़ कर दी जाएगी। फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था, अब देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म के बाकी पार्ट की तरह "स्क्रीम" का यह पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाता है या नहीं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it