मनोरंजन

सिर चढ़कर बोला 'डॉक्टर स्ट्रेंज' का जादू, जाने कितनी रही दूसरे दिन की कमाई

Neha Dani
8 May 2022 10:24 AM GMT
सिर चढ़कर बोला डॉक्टर स्ट्रेंज का जादू, जाने कितनी रही दूसरे दिन की कमाई
x
क्योंकि इसके मुकाबले खड़ी KGF 2 को रिलीज हुए चार हफ्ते हो चुके हैं। हालांकि KGF 2 अभी भी बढ़िया कमाई कर रही है।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की हॉलिवुड फिल्में भारत में पिछले कुछ सालों से काफी पसंद की जा रही हैं। 'अवेंजर्स: एंडगेम' और 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' के बाद मार्वल की हालिया रिलीज फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज- इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' (Dr Strange In The Multiverse Of Madness) भी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया बिजनस कर रही है। अपने ओपनिंग डे पर 28 करोड़ का शानदार बिजनस करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी धमाकेदार बिजनस किया है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट की मानें तो रिलीज के दूसरे दिन यानी 7 मई शनिवार को फिल्म के बिजनस में मामूली गिरावट देखी गई है। दूसरे दिन डॉक्टर स्ट्रेंज (Dr Strange) ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 26 करोड़ रुपये की कमाई की है। भले ही यह पहले दिन के मुकाबले 2 करोड़ कम हो लेकिन फिर भी बहुत बड़ी रकम है। इस तरह फिल्म ने अभी तक कुल 54 करोड़ का बिजनस कर लिया है।
अच्छी कमाई की है उम्मीद
माना जा रहा है कि रविवार को एक बार फिर फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है और तीन दिनों में यह आसानी से कमाई में 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है। अभी फिल्म के बिजनस में कमी होने के कई आसार नजर नहीं आ रहे हैं क्योंकि इसके मुकाबले खड़ी KGF 2 को रिलीज हुए चार हफ्ते हो चुके हैं। हालांकि KGF 2 अभी भी बढ़िया कमाई कर रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta