मनोरंजन

काजल और गौतम के घर आया नन्हा सदस्य, डॉग की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा...

Nidhi Singh
11 Oct 2021 3:30 AM GMT
काजल और गौतम के घर आया नन्हा सदस्य, डॉग की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा...
x
एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) बीते साल अक्टूबर के महीने में शादी के बंधन में बंध गए थे.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की प्रेग्नेंसी की बीते कुछ समय से खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि काजल ने अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. काजल ने साल 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) से शादी कर ली थी. अब काजल के घर एक नन्हा सदस्य आ गया है. जिसकी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. मगर इसके साथ ही एक ट्विस्ट भी है.

काजल और गौतम के घर जो नन्हा सदस्य आया है वह एक पेट डॉग है जिसका नाम उन्होंने मिया रखा है. काजल ने सोशल मीडिया पर मिया की फोटो शेयर करके अपनी फैमिली में एक सदस्य के आने की जानकारी दी है.
काजल को है डॉग से फोबिया
काजल ने अपने डॉग की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- अपनी फैमिली के नए सदस्य को आपसे मिलवाती हूं, लिटिल मिया. जो लोग भी मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि मुझे बचपन से डॉग से फोबिया है. वहीं दूसरी तरफ गौतं डॉग लवर रहे हैं. पेट्स के साथ बढ़े हुए हैं और सच्चे साथी का मतलब समझते हैं. जिंदगी हमें समावेशी होना और प्यार फैलाना सिखाती है. मिया अपने साथ ढेर सारी मस्ती, कडल और एक्साइटमेंट लेकर हमारी जिंदगी में आई है. मुझे इंतजार नहीं हो रहा है कि ये जर्नी कैसी होने वाली है. काजल के फैंस को उनका ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है.
काजल, गौतम के घर आया, नन्हा सदस्य, डॉग की तस्वीर, शेयर करते हुए लिखा Kajal came to Gautam's house, shared the picture of the little member, the dog, wroteगौतम ने बताया अपना पहला बच्चा
काजल के पति गौतम किचलू ने भी मिया की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने मिया की फोटो शेयर करके लिखा- पहला बच्चा, आखिरकार काजल अग्रवाल को मना लिया. वेलकम पपी मिया.
फिल्म घोस्ट में नहीं आएंगी नजर
काजल के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स की माने तो वह नागार्जुन के साथ फिल्म द घोस्ट में नजर नहीं आएंगी. उनकी जगह जैकलीन फर्नांडिस को अप्रोच किया जा रहा है. हालांकि काजल के फिल्म का हिस्सा ना होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल जिन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही थीं उन्हें जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश कर रही हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta