मनोरंजन

बोल्ड अंदाज में छाई 'बालिका वधू' की आनंदी, पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस

Rani Sahu
14 May 2022 3:42 PM GMT
बोल्ड अंदाज में छाई बालिका वधू की आनंदी, पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस
x
टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली अविका गौर (Avika Gor) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली अविका गौर (Avika Gor) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने दर्शकों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी कई लोग उन्हें इस शो के ही किरदार 'आनंदी' के नाम से जानते हैं. अविका बेशक इस समय टीवी जगत से दूर हो, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में बनी हुई हैं.

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं अविका
प्रोजेक्ट्स के अलावा अविका अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं.
अविका एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिस पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया हैं.
एक्ट्रेस ने डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर
इस वीडियो में अविका व्हाइट कलर की बेहद डीपनेक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को पोनीटेल में बांधा है.
मैचिंग हूप ईयररिंग्स के साथ अविका ने लुक को एक्सेसाइज किया है. वीडियो में वह अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. अब उनका ये लुक इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है.
अविका ने फिर उड़ाए होश
अविका ने अब एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज दिख रहा है. अविका वीडियो में पहले से और ज्यादा फिट नजर आ रही हैं और अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती भी नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस बोल्ड अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहें.
इन टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं अविका
अविका के करियर की बात करें तो उन्होंने बतौर बाल कलाकार टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया है. उन्होंने बालिका वधू से करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह ससुराल सिमर का में सिमर की छोटी बहन के किरदार में नजर आ चुकी हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta