मनोरंजन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का जबरदस्त क्रेज, जानें लेटेस्ट अपडेट

jantaserishta.com
11 Sep 2022 3:23 AM GMT
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का जबरदस्त क्रेज, जानें लेटेस्ट अपडेट
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

नई दिल्ली: कहा जाता है कि इंतजार का फल मीठा होता है. ब्रह्मास्त्र के केस में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र को बनने में वक्त लगा, पर फिल्म जब बनकर रिलीज हुई तो छा गई. ब्रह्मास्त्र को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फैंस फिल्म को देखने के लिये इतने एक्साइटेड हैं कि थिएटर्स में पब्लिक डिमांड पर स्पेशल शोज चलाये जा रहे हैं.
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का काफी समय से बज बना हुआ था. रिलीज से पहले ही फिल्म ने एडवांस बुकिंग में धुंआधार कमाई करना शुरू कर दिया था. वहीं ब्रह्मास्त्र के रिलीज होते ही दर्शकों में इसे लेकर अलग ही दीवानगी देखने को मिल रही है. यही वजह है कि पब्लिक डिमांड पर थिएटर्स में ब्रह्मास्त्र के स्पेशल शोज रखे गए.
असल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक स्टोरी शेयर की है. ब्रह्मास्त्र का पोस्टर शेयर करते हुए आलिया ने बताया कि पब्लिक डिमांड पर PVR में दो स्पेशल शोज रखे गये हैं. पहला रात 2.30 बजे और दूसरा सुबह 5.45 पर. आलिया ने इसे मूवीज का मैजिक बताया है. वैसे ये मैजिकल तो है. पब्लिक किसी फिल्म के लिये इतनी दीवानी है कि सिनेमाहाल में रात 2.30 बजे और सुबह 5.45 के शोज रखे जा रहे हैं. खुद में बड़ी बात है.
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ने पहले दिन ग्लोबली 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ ब्रह्मास्त्र इस साल की दूसरे नंबर पर बॉक्स ऑफिस ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. फ्राइडे को फिल्म ने इंडिया में 36 करोड़ से अपना खाता खोला और हर किसी को सरप्राइज कर दिया. ब्रह्मास्त्र के प्रति दर्शकों का ये प्यार देख कर लग रहा है कि फिल्म वीकेंड पर धुंआधार कमाई करने वाली है.
ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे बड़ी रिलीज मानी जा रही है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, और नागार्जुन ने भी अहम रोल अदा किया है. फिल्म में मौनी रॉय के कैरेक्टर की भी काफी तारीफ हो रही है. इसके अलावा फैंस शाहरुख खान के कैमियो से भी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. आप अब तक ब्रह्मास्त्र देखने गये या नहीं?


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta