मनोरंजन

द ग्रेट इंडियन कपिल शो एड शीरन ने अपनी त्रुटिहीन हिंदी से किया आश्चर्यचकित

Kunti Dhruw
15 May 2024 8:10 AM GMT
द ग्रेट इंडियन कपिल शो एड शीरन ने अपनी त्रुटिहीन हिंदी से किया आश्चर्यचकित
x
मनोरंजन: द ग्रेट इंडियन कपिल शो: एड शीरन ने अपनी त्रुटिहीन हिंदी से किया आश्चर्यचकित; शाहरुख खान के आइकॉनिक पोज़ को दोबारा बनाया
द ग्रेट इंडियन कपिल शो: एड शीरन नेटफ्लिक्स शो में कपिल शर्मा और उनके गिरोह के साथ जुड़कर आपकी स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वैश्विक पॉप सनसनी वाला एपिसोड इस शनिवार (15 मई) रात 8 बजे IST से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।
द-ग्रेट-इंडियन-कपिल-शो-एड-शीरन-ने-अपनी-बेदाग-हिंदी-रीक्रिएट-शाहरुख-खान-प्रतिष्ठित-पोज़-नेटफ्लिक्स पर-देखकर-को आश्चर्यचकित किया
एड शीरन जल्द ही द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आएंगे
वैश्विक पॉप सनसनी एड शीरन इस सप्ताहांत द ग्रेट इंडियन कपिल शो में एक यादगार उपस्थिति दर्ज कराने के लिए तैयार हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हाल ही में जारी प्रोमो ने पहले ही प्रशंसकों के बीच हलचल पैदा कर दी है, जिसमें लोकप्रिय भारतीय कॉमेडी शो में एड का मजेदार और आकर्षक पक्ष दिखाया गया है।
प्रोमो के सबसे चर्चित क्षणों में से एक एड शीरन का त्रुटिहीन हिंदी बोलना है, जिसने मेजबान कपिल शर्मा को पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर दिया। ट्रेलर की शुरुआत कपिल द्वारा मजाक में यह कहने से होती है कि एड सिर्फ उनसे मिलने के लिए मुंबई आया है। सभी को आश्चर्यचकित करते हुए, एड ने पूर्ण हिंदी में जवाब दिया और स्पष्ट किया कि वह प्रदर्शन करने के लिए मुंबई में है, जिससे कपिल आश्चर्यचकित रह गए और सह-मेजबान अर्चना पूरन सिंह खिलखिलाकर हंस पड़ीं।
प्रोमो एक रोमांचक सेगमेंट का भी संकेत देता है जहां एड शीरन बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हैं। एड ने शाहरुख के प्रतिष्ठित निवास, मन्नत का दौरा करने और अभिनेता से मिले गर्मजोशी भरे स्वागत के अपने अनुभव को साझा किया। प्रशंसकों की ख़ुशी को बढ़ाते हुए, एड को शाहरुख खान के प्रतिष्ठित पोज़ को फिर से बनाते हुए देखा जाता है, एक ऐसा क्षण जो निश्चित रूप से एपिसोड का मुख्य आकर्षण होगा।
अपने हिंदी कौशल और बॉलीवुड इंटरैक्शन के अलावा, एड को कपिल और उनकी टीम द्वारा आयोजित विभिन्न कॉमेडी गैग्स में भाग लेते दिखाया गया है। प्रोमो से पता चलता है कि दर्शकों को बहुत मजा आने वाला है क्योंकि एड शीरन शो की हास्यप्रद और जीवंत भावना को अपना रहे हैं।
कपिल शर्मा ने मार्च में एक भावुक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शो में एड की उपस्थिति का खुलासा किया था। कपिल ने एड के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमें आपके गाने हमेशा पसंद आते हैं लेकिन आपसे मिलने के बाद हम आपसे और भी ज्यादा प्यार करते हैं। तुम बहुत प्यारी हो। दुनिया को आपका हास्य पक्ष दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं हमेशा मेरे दोस्त।” पोस्ट में उस पार्टी का भी जिक्र किया गया है जिसमें कपिल एड के सम्मान में शामिल हुए थे।
एड शीरन अपने गणित दौरे के अंतिम चरण के लिए भारत में थे, उन्होंने 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में प्रदर्शन किया। संगीत कार्यक्रम एक भव्य कार्यक्रम था, जिसमें भारतीय गायक दिलजीत दोसांझ एक विशेष प्रदर्शन के लिए एड में शामिल हुए।
Next Story