मनोरंजन

बिग बॉस हाउस में अपने सफर को देखकर इमोशनल हुए पांचों कंटेस्टेंट, BB14 को कहा- Thank you

Neha Dani
20 Feb 2021 3:42 AM GMT
बिग बॉस हाउस में अपने सफर को देखकर इमोशनल हुए पांचों कंटेस्टेंट, BB14 को कहा- Thank you
x
बिग बॉस सीजन 14 बस खत्म होने को है.

बिग बॉस सीजन 14 बस खत्म होने को है. ग्रैंड फिनाले का भी हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है, जब होस्ट सलमान खान राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अली गोनी, रुबीना दिलैक और राखी सांवत में से किसी एक को बिग बॉस के इस सीजन का विनर घोषित करेंगे. वहीं शनिवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड के प्रोमो में पांचों कंटेस्टेंट काफी इमोशनल नजर आए.

बिग बॉस हाउस में अपने सफर को देखकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट
दरअसल बिग बॉस ने पांचों घरवालों को उनकी बिग बॉस हाउस की जर्नी पर एक क्लिप दिखाई जिसे देखकर पांचों कंटेस्टेंट काफी भावुक हो गए. राहुल, रुबीना की आंखें अपने सफर को देखकर भर आईं. रूबीना ने सिर झुकाकर बिग बॉस का थैंक्यू कहा तो वहीं अली गोनी, राखी सावंत और निक्की तंबोली भी बिग बॉस 14 के हाउस में अपनी जर्नी को देखकर काफी इमोशनल नजर आए. सभी ने बिग बॉस को थैंक्यू कहा और इस शो के फॉरमेट और गेम की प्रशंसा भी की.
रुबीना ने अभिनव के साथ रिश्ते को मौका देने के लिए बिग बॉस को कहा थैंक्यू


हाल ही के एपिसोड में, रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 की तारीफ करते हुए नजर आई थीं. उन्होंने बिग बॉस को उनके और अभिनव शुक्ला के रिलेशनशिप को दूसरा मौका देने के लिए थैंक्यू कहा और कहा, "सोलमेट दो लोग नहीं हैं जो एक दूसरे पर प्यार बरसाते हैं बल्कि ऐसे लोग हैं जो एक दूसरे को बेहतर इंसान बनाते हैं." मजबूत व्यक्ति जो हर बिंदु पर एक-दूसरे को बढ़ाते हैं. कभी तू आगे तो मैं तेरे पीछे हवा बनकर, तो कभी मैं आगे तो तू मेरे पीछे हवा बनकर. रिश्ते बहुत महत्वपूर्ण हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या वाकई बिग बॉस हाउस ने उनके घर को दूसरा मौका दिया तो इस पर रुबीना ने जवाब दिया, "हां, यह 100 प्रतिशत सही है. बिग बॉस के घर में आने के बाद, इस रिश्ते के प्रति मेरा नजरिया बदल गया है और मुझे आत्मविश्वास मिला है. और अगर हम साथ नहीं आते, तो ऐसा नहीं होता."
राहुल और रुबीना में कांटे की टक्कर
बता दे कि बिग बॉस सीजन 14 के ग्रैंड फिनाले में बस दो ही दिन बचे हैं. फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताने के लिए जमकर वोट कर रहे हैं. वहीं 'द खबरी' ने अपने लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड के बारे में बताया था जिसके मुताबिक अभी तक की वोटिंग में रुबीना दिलैक बिग बॉस ट्रॉफी जीतने की रेस में सबसे आगे चल रही है. दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य बताए जा रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस 14 के विनर की सीधी टक्कर राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच ही नजर आ रही है. वहीं तीसरे नंबर पर अली गोनी बताए जा रहे हैं. अब देखने वाली बात होगी कि इस सीजन का विनर राहुल, अली और रुबीना के बीच में से कोई बनता है या राखी और निक्की भी इस रेस को जीत सकती हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta