मनोरंजन

1000 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म RRR की कमाई, टीम ने मुंबई में की धुआंधार पार्टी

Neha Dani
7 April 2022 4:41 AM GMT
1000 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म RRR की कमाई, टीम ने मुंबई में की धुआंधार पार्टी
x
इस फिल्म में आलिया भट्ट कोराटाला शिवा मुख्य भूमिका में होंगे।

एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर ने वर्ल्डवाइड जबरदस्त कमाई की है। रिलीज के 13 दिनों के अंदर ही ये फिल्म 1000 करोड़ पार करने वाली है। इतने बड़े सेलिब्रेशन के मौके को भला कोई भी एक्टर और डायरेक्टर कैसे छोड़ सकता है। तो इस टीम ने भी बुधवार शाम अपनी सक्सेस को जमकर सेलिब्रेट किया। इस पार्टी के लिए जूनियर एनटीआर उड़ान भरकर मुंबई आए, तो वहीं राम चरण भी अपने स्पेशल अंदाज में यहां पहुंचे थे।



बता दें कि एसएस राजामौली की 'आरआरआर' ने अपने हिन्दी वर्जन के साथ भी धुआंधार कलेक्शन किया है - फिल्म ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर 210 करोड़ रुपए से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि ये जल्द ही 260 करोड़ के भी पार हो जाएगी। यहां देखें वीडियो...
इस पार्टी में राम चरण नंगे पाव ही पहुंचे थे, पिछले कुछ दिनों से वो इसी गेटअप में धूम रहे हैं। एक काली शर्ट, काले पायजामे और हाथ में एक भगवा गमछा लिए, राम चरण नंगे पैर रहते हैं। दरअसल, सुपरस्टार ने भगवान अय्यपा का 41 दिनों का संकल्प लिया है, जोकि काफी कठिन है। ये व्रत लेने वाले को 41 दिनों तक जमीन पर सोना होता है, नंगे पैर रहना होगा और कोई चमड़े की वस्तु इस्तेमाल नहीं कर सकते।
हाल ही में हैदराबाद की सक्सेस पार्टी में निर्देशक अनिल रविपुडी और राजामौली ने फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग 'नाट्टू नट्टू' पर जमकर डांस किया था। ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ। इसमें राजामौली के साथ-साथ रामा राव और रामचरण ने फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए एक बड़ा सा केक काट।
दूसरी तरफ, जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म कथित तौर पर 300 करोड़ रुपए के भारी बजट पर बनाई जाएगी और यह फिल्म एक हाई ऑक्टेन एक्शन ड्रामा होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट कोराटाला शिवा मुख्य भूमिका में होंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta