मनोरंजन

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे फिल्म 'भूल भुलैया 2', बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है शानदार

Neha Dani
20 Jun 2022 1:56 AM GMT
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे फिल्म भूल भुलैया 2, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है शानदार
x
इस फिल्म में दर्शकों को कियारा (Kiara Advani) और कार्तिक की कैमिस्ट्री भी बेहद पसंद आई है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तबू (Tabu) स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) पिछले महीने रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने अब तक 176 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर ली है. इस फिल्म में दर्शकों ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के काम की खूब तारीफ की है. इसी बीच अब ये फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचाने आ गई है.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे फिल्म





कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhualiya 2) को अगर आपने अब तक सिनेमाघरों में नहीं देखा है तो अब आप इसे नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अपने परिवार के साथ देख सकते हैं. नेटफ्लिक्स ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है. कार्तिक आर्यन, तबू और कियारा आडवाणी की फिल्म ने सिनेमाघरों में कमाल किया है. अब ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है.
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है शानदार
कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी के अलावा 'भूल भुलैया 2' में तबू (Tabu) और राजपाल यादव (Rajpal Yadav) भी अहम भूमिका में थे. आपको बता दें कि 'भूल भुलैया 2', 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने अब तक बॉक्सऑफिस पर कुल 176 करोड़ रुपये के आसपास की कमाई कर ली है. इस फिल्म में दर्शकों को कियारा (Kiara Advani) और कार्तिक की कैमिस्ट्री भी बेहद पसंद आई है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta