जरा हटके

मैच देखते-देखते एक्साइटेड हो गया कुत्ता, फिर उसके साथ जो हुआ वो देखकर किसी की भी हंसी नहीं रुकेगी

Mahima Marko
9 Jun 2021 2:26 PM GMT
मैच देखते-देखते एक्साइटेड हो गया कुत्ता,  फिर उसके साथ जो हुआ वो देखकर किसी की भी हंसी नहीं रुकेगी
x
सोशल मीडिया पर अक्सर कुत्तों के मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सोशल मीडिया पर अक्सर कुत्तों के मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसे वीडियोज लोगों को खूब पसंद आते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक कुत्ता बड़े मजे से टीवी के सामने सोफे पर बैठकर फुटबॉल मैच देख रहा है. लेकिन, मैच देखते-देखते कुत्ता इतना एक्साइटेड हो गया कि फिर उसके साथ जो हुआ वो देखकर किसी की भी हंसी नहीं रुकेगी.

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, फुटबॉल. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोफे पर एक कुत्ता बैठा और उसके साथ एक महिला बैठी है. दोनों टीवी पर फुटबॉल मैच देख रहे हैं. लेकिन, अचानक कुत्ता खुशी से एक्साइटेड हो जाता है और सोफे पर उछल जाता है. उछलते ही उसके पैर फिसल जाते हैं और वह सोफे से नीचे गिर जाता है. ये देखकर महिला जोर से हंसने लगती है.
देखें Video:
ये वीडियो काफी मजेदार है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक एक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और कुत्ते की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सच्चा फुटबॉल प्रेमी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta