मनोरंजन

ऐक्टर प्रभास संग जमेगी श्रुति हासन की जोड़ी, 'सलार' में किया गया कास्ट

Neha Dani
30 Jan 2021 10:47 AM GMT
ऐक्टर प्रभास संग जमेगी श्रुति हासन की जोड़ी, सलार में किया गया कास्ट
x
'बाहुबली' फेम ऐक्टर प्रभास की फिल्म 'सलार' के बारे में कई अपडेट इन दिनों चर्चा में हैं।

'बाहुबली' फेम ऐक्टर प्रभास की फिल्म 'सलार' के बारे में कई अपडेट इन दिनों चर्चा में हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग वह सिर्फ 45 दिन में पूरी करेंगे। हालांकि अधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। वहीं अब इस फिल्म ऐक्ट्रेस को लेकर भी खबर सामने आ रही हैं।

खबर है कि 'सलार' में श्रुति हासन की एंट्री हो गई है। ऐसे में प्रभास और श्रुति के फैंस तो काफी खुश हैं। जानकारी के अनुसार हाल ही ऐक्ट्रेस श्रुति हासन ने अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया है। इस दौरान हर कोई उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है। लेकिन इसी बीच मेकर्स ने अनाउंसमेंट की है कि श्रुति फिल्म 'सलार' का हिस्सा होंगी। फिल्म निर्देशक प्रशांत नील ने श्रुति को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'सलार' में आपका स्वागत है।'

बता दें, इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से प्रभास बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। बता दें इससे पहले फिल्म को लेकर प्रभास ने कहा, 'मेरा किरदार काफी इंटेंस है। मैंने ऐसा रोल अपनी किसी फिल्म में नहीं किया है। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक हूं।' वहीं 'सलार' के निर्देशक प्रशांत नील ने कहा था कि प्रभास को लोगों ने इससे पहले ऐसे अवतार में कभी नहीं देखा होगा।



कमल हासन और सारिका की बेटी श्रुति हासन इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। वह साउथ फिल्मों का जाना-माना नाम हैं और कुछ बॉलिवुड फिल्मों में भी दर्शकों को एंटरटेन किया है। लोगों को लगता है कि एक स्टारकिड होना खुशकिस्मती की बात है लेकिन कई सिलेब किड्स अपने पैरंट्स के स्टारडम से दूर रहना चाहते हैं। श्रुति हासन भी उनमें से एक हैं। आज (28 जनवरी को) श्रुति हासन के बर्थडे पर जानें उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

श्रुति हासन सिर्फ ऐक्ट्रेस ही नहीं बल्कि सिंगर, डांसर, वॉइस ओवर आर्टिस्ट औऱ डायरेक्टर के रूप में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। वह ट्रेन्ड कुचिपुड़ी डांसर हैं। उन्होंने तेलुगू फिल्म 'ओह माई फ्रेंड' के लिए कुचिपुड़ी क्लासेज ली थीं।
श्रुति हासन ने अपना असली नाम छिपाकर रखा था। स्कूल के दिनों में उन्होंने अपना नाम पूजा रामचंद्रन कर लिया था क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि उन्हें स्टारकिड की तरह ट्रीट किया जाए।श्रुति हासन ने अपना असली नाम छिपाकर रखा था। स्कूल के दिनों में उन्होंने अपना नाम पूजा रामचंद्रन कर लिया था क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि उन्हें स्टारकिड की तरह ट्रीट किया जाए।

श्रुति ने बताया था कि मेरे पिता शादी करना चाहते थे लेकिन मां दूसरे बच्चे के बाद ही शादी करना चाहती थीं। उनकी छोटी बहन अक्षरा के जन्म के बाद सारिका और कमल हासन ने शादी की थी। श्रुति ने बताया था कि मेरे पिता शादी करना चाहते थे लेकिन मां दूसरे बच्चे के बाद ही शादी करना चाहती थीं। उनकी छोटी बहन अक्षरा के जन्म के बाद सारिका और कमल हासन ने शादी की थी।
पहली पत्नी से शादी के बाद कमल हासन सारिका के साथ लिव-इन में रहने लगे थे। 1986 में श्रुति हासन और 1991 में अक्षरा हासन का जन्म हुआ था। हालांकि इंटरनेट पर सारिका और कमल हासन की शादी का साल 1988 दिखाई दे रहा है। श्रुति ने यह भी बताया था कि उनकी मां ने बताया था कि पैरंट्स की शादी के दिन श्रुति गुस्से में थीं क्योंकि उनको अटेंशन नहीं मिल पा रहा था।
पैरंट्स के तलाक के बाद श्रुति अपने मां के साथ रहने लगी थीं। उस वक्त उनकी उम्र 15 साल थी। एक वक्त था जब उनके पिता से रिश्ते खराब हो गए थे। श्रुति ने खुद कोशिश करके इन्हें फिर से सुधारा। वह कमल हासन को बापूजी कहती हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta