Top
मनोरंजन

प्रीति जिंटा के सामने सड़क पर लैंड हुआ प्लेन...देखकर डर गईं एक्ट्रेस

Subhi
10 Jun 2021 3:30 AM GMT
प्रीति जिंटा के सामने सड़क पर लैंड हुआ प्लेन...देखकर डर गईं एक्ट्रेस
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज-वीडियो शेयर करती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज-वीडियो शेयर करती हैं। अब उन्होंने एक भयावह घटना का जिक्र किया है, जो उनके सामने पहली बार हुआ है। उन्होंने इसका वीडियो भी साझा किया है, जिस पर सेलेब्स और फैंस की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

प्रीति जिंटा ने वीडियो शेयर किया है, जो उन्होंने कार के अंदर से बनाया है। ठीक सामने सड़क पर एक प्लेन दिखाई दे रहा है, जिसकी लैंडिंग हुई है। आसपास काफी लोग भी खड़े हुए हैं। इस वीडियो को शेयर कर प्रीति लिखती हैं- 'हर चीज के लिए हमेशा पहली बार होता है। मैंने कभी सोचा नहीं था कि ड्राइव करते समय सड़क पर एक प्लेन लैंड होते देखूंगी। भगवान का शुक्र है कि हर कोई सुरक्षित है।
अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने एक डिजिटल डिटॉक्स के बाद वापस आने का सबसे अच्छा तरीका साझा किया, जो कि रैंडम थ्रोबैक है। प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह 18 महीने बाद डिनर के लिए बाहर जाने पर एक दोस्त के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं।

The actress got scared after seeing the plane that landed on the road in front of actress Preity Zinta

प्रीति ने कैप्शन में लिखा, "डिजिटल डिटॉक्स के बाद वापस आने का सबसे अच्छा तरीका, कुछ दिनों पहले की एक पुरानी तस्वीर जब हम 18 महीने के बाद रात के खाने के लिए बाहर गए थे।
प्रीति की सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट एक हफ्ते पहले की थी, जिसमें उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बारे में बात की थी। वह आईपीएल क्रिकेट टीम पंजाब किंग्स की सह मालिक हैं।
पर्दे पर प्रीति आखिरी बार पर्दे पर 2018 की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आई थीं। इस फिल्म के जरिए उन्होंने सात साल के ब्रेक के बाद वापसी की थी। इसमें उनके साथ सनी देओल, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े भी थे।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it