मनोरंजन

तेलुगु इंडियन आइडल सीजन 1 विजेता: बीवीके वागदेवी ने ट्रॉफी और 10 लाख रुपये की पुरस्कार राशि अपने घर ले ली

Neha Dani
18 Jun 2022 7:52 AM GMT
तेलुगु इंडियन आइडल सीजन 1 विजेता: बीवीके वागदेवी ने ट्रॉफी और 10 लाख रुपये की पुरस्कार राशि अपने घर ले ली
x
वाग्देवी के पास अब 10 लाख रुपये की पुरस्कार राशि के साथ गीता कला में गाने का अवसर है।

अहा पर लगभग 15-सप्ताह की दौड़ के बाद, तेलुगु इंडियन आइडल ने आखिरकार अपने पहले विजेता का ताज पहनाया है। जी हां, आंध्र प्रदेश के नेल्लोर की बीवीके वागदेवी ने 10 लाख रुपये की पुरस्कार राशि के साथ ट्रॉफी अपने नाम की। उन्हें गीता आर्ट्स के लिए गाने का भी मौका मिलता है।

शीर्ष 3 फाइनलिस्टों में से श्रीनिवास और वैष्णवी को प्रथम और द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया और उन्हें रुपये के चेक से सम्मानित किया गया। क्रमशः 3 लाख और 2 लाख रुपये। वैष्णवी को मेगास्टार चिरंजीवी की आने वाली फिल्म गॉडफादर के लिए गाने का भी मौका मिला है।
मेगास्टार चिरंजीवी ने मेगा फिनाले में जोश और ऊर्जा जोड़ी। शो में अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, विजेता बीवीके वागदेवी ने कहा, "मैं जजों, आकाओं और सभी लोगों को तेलुगू इंडियन आइडल की इन 15 सप्ताह लंबी यात्राओं में मिले अपार समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। पिछले कुछ महीनों ने आखिरकार इस उपलब्धि के साथ भुगतान किया है। गीता आर्ट्स ने मुझे जीवन भर में एक बार मौका दिया है जो मेरे लिए एक सपने के सच होने से कम नहीं है। इस अवसर-समृद्ध मंच को बनाने के लिए मैं अहा का आभारी हूं मेरे जैसे कई प्रतिभागियों के लिए।"
शो को थमन एस, नित्या मेनन और कार्तिक ने जज किया, जिन्होंने प्रतियोगियों के साथ कुछ चकाचौंध भरे प्रदर्शन किए।
तेलुगु इंडियन आइडल के पहले सीज़न में राणा दग्गुबाती और साई पल्लवी सहित विशेष प्रदर्शनों की एक श्रृंखला देखी गई, जो अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म विराट पर्वम को बढ़ावा देने के लिए विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दिए। वाग्देवी के पास अब 10 लाख रुपये की पुरस्कार राशि के साथ गीता कला में गाने का अवसर है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta