मनोरंजन

फिल्म 'Antim' के पहले गाने 'विघ्नहर्ता' का टीजर रिलीज

Mahima Marko
8 Sep 2021 7:49 AM GMT
फिल्म Antim के पहले गाने विघ्नहर्ता का टीजर रिलीज
x
सुपरस्टार सलमान खान

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| सुपरस्टार सलमान खान(salman khan) और आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म अंतिम एक लंबे वक्त से सुर्खियो में है. इस फिल्म के पोस्टर को फैंस के सामने रिलीज किया जा चुका है. अब अंतिम फिल्म के रिलीज पर फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं. फैंस सलमान खान और आयुष शर्मा को एक साथ देखने को बेकरार हैं. ऐसे में आज फिल्म का एक खास गाना चाहने वालों के लिए रिलीज किया गया है.

आपको बता दें कि अपकमिंग फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के रिलीज से पहले इसके पहले गाने का टीजर जारी कर दिया गया है और यह फेस्टिवल के लिए एकदम परफ़ेक्ट गीत है. यह टीजर गणपति उत्सव की भव्यता को दर्शाता हुआ गाना है.

कैसा है अंतिम का नया गाना

फिल्म के मेकर्स ने पहला गाना बहुत ही शानदार तरीके से रिलीज किया गया है. इस गाने के टीजर से इतना तो साफ हो गया है कि 'विघ्नहर्ता' नामक यह गाना ऊर्जा और भव्य से भरपूर एक फेस्टिवल सॉन्ग है, जो गणपति के वास्तविक सार को कैप्चर करेगा. यह एक तरह की झलक है कि ट्रैक कैसा होगा.

वहीं गाने के टीजर के साथ फिल्म के प्रति उत्साह पहले से कई ज़्यादा बढ़ गया है. इस छोटे टीज़र में, हमें सलमान खान और आयुष शर्मा की कुछ आकर्षक और मोहक झलकियाँ देखने मिल रही हैं जो प्रत्याशा को और भी उच्च स्तर तक ले जाती हैं.

यहां देखें टीजर

वरुण धवन की एंट्री की थी बातें

आपको बता दें कि काफी वक्त से सुर्खियो में था कि अंतिम के गाने में वरुण धवन अपना खास अंदाज बिखेरते दिखाई देने वाले हैं. कहा जा रहा था कि फिल्म में वरुण का डांसिंग सांग गणपति पूजा पर ही आधारित होगा. लेकिन अब जब टीजर सामने आया है तो इसमें वरुण की झलक नहीं दिखी है, जिससे अब फैंस को लग रहा है कि हो सकता है कि वह गाने का हिस्सा ना हों.'अंतिम' फिल्म , पहले गाने ,'विघ्नहर्ता' , टीजर रिलीज,'Antim' film, first song, 'Vighnaharta', teaser release

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान और आयुष शर्मा पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे और इसे सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है और सलमान खान द्वारा ही ये फिल्म निर्मित भी है. आयुष सलमान खान की बहन के पति हैं. फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta