मनोरंजन

बेहद गॉर्जियस लग रही है 'तारक मेहता... ' फेम एक्ट्रेस बबीता जी... देखें बोल्ड PHOTOS

Bharti sahu
7 Feb 2021 12:17 PM GMT
बेहद गॉर्जियस लग रही है तारक मेहता...  फेम एक्ट्रेस बबीता जी... देखें बोल्ड PHOTOS
x
सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' कई सालों से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो का हर किरदार लोगों का पसंदीदा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' कई सालों से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो का हर किरदार लोगों का पसंदीदा है. बबीता जी का किरदार शो में बेहद गॉर्जियस निभाती हैं. वो इस शो के सबसे ग्‍लैमरस एक्‍ट्रेसेस में से एक है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फ्लोविंग है. अब उनकी एक तसवीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनका बोल्‍ड अंदाज देखने को मिल रहा है.

इस फोटो में मुनमुन दत्‍ता ग्रे कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें स्‍टोन वर्क किया गया है. वो साउड पोज देती नजर आ रही हैं. उन्‍होंने ओपन हेयर और रेड लिपस्टिक से अपने इस लुक को कंप्‍लीट किया है. उनका अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. कुछ ही घंटों पहले शेयर की कई इन तसवीरों को अबतक 213,611 व्‍यूज मिल चुके हैं जो बढ़ता ही जा रहा है. इन तसवीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.
मुनमुन दत्‍ता की तसवीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,' जानलेवा अदा.' एक और यूजर ने लिखा,' मैंने आपकी तरह खूबसूरत किसी और को नहीं देखा.' एक और यूजर ने लिखा,' आपके और टप्‍पू के बीच में क्‍या कनेक्‍शन है.' एक और यूजर ने लिखा,' आप तो खुद पूरे मून जैसे हो.' इस तसवीर पर राज आनंदकट यानी टप्‍पू ने भी कमेंट किया है,' वाह क्‍या तसवीर.' इसके साथ आग वाला इमोजी शेयर किया है.
एक एपिसोड से इतना कमाती है बबीता जी
शो में बबीता जी किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं. कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी तो आप अच्छी तरह जानते हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के लिए 60 हजार तक की फीस मिल जाती है.
इस सीरियल से की थी करियर की शुरूआत
बता दें कि मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सिंतबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद वो मुंबई आ गई थी. अमर उजाला के अनुसार, मुनमुन ने 2005 में टीवी सीरियल हम सब बाराती से करियर की शुरुआत की थी. साल 2008 में वो तारक मेहता से जुड़ी और अब तक इस शो में ही है. बबीता जी के किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया.









Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta