मनोरंजन

तमिल अभिनेता जीएम कुमार चेन्नई में अस्पताल में भर्ती: रिपोर्ट

Neha Dani
29 July 2022 9:19 AM GMT
तमिल अभिनेता जीएम कुमार चेन्नई में अस्पताल में भर्ती: रिपोर्ट
x
एक अपराध लेखक की भूमिका निभाई और धनुष कर्णन में कर्णन की भूमिका में दुर्योधन, जो एक बड़ी हिट बन गई।

दिग्गज अभिनेता और निर्देशक जीएम कुमार की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके स्वास्थ्य के बारे में अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है। जीएम कुमार ने तमिल फिल्म उद्योग में एक अभिनेता, निर्देशक और पटकथा के रूप में काम किया है।

कुमार ने 1986 में शिवाजी प्रोडक्शंस की अरुवादाई नाल के साथ निर्देशक के रूप में फिल्मों में अपनी शुरुआत की, जिसमें प्रभु और पल्लवी मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके बाद उन्होंने बिग पॉकेट, आयरन फ्लावर्स और उरुम जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। उन्होंने दूसरी सर्वश्रेष्ठ कहानी लेखक फिल्म मुव गोपालुडु (1987) के लिए नंदी पुरस्कार जीता, यह उनकी अपनी फिल्म अरुवादाई नाल की आधिकारिक रीमेक थी।
जीएम कुमार ने भारतीराजा की कैप्टन मगल (1992) में खलनायक के रूप में अभिनय की शुरुआत की। खासकर घूंघट, मायांडी कुदुम्बथर, अवन इवान, थरई थपट्टाई जैसी फिल्मों में उनके अभिनय को काफी सराहा गया। जीएम कुमार 2006 में शंकर की फिल्म वेइल के साथ मजबूत हुए, जिसने उन्हें उनकी भूमिका के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा दी। जल्द ही उन्होंने बाला के अवान इवान में हाईनेस नामक एक किरदार निभाया और दर्शकों और आलोचकों से अपार वाहवाही बटोरी। उन्होंने हाल ही में डिज्नी प्लस हॉट स्टार की नवंबर स्टोरी में एक अपराध लेखक की भूमिका निभाई और धनुष कर्णन में कर्णन की भूमिका में दुर्योधन, जो एक बड़ी हिट बन गई।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta