मनोरंजन

शर्मिन सहगल को ट्रोल किए जाने पर ताहा शाह ने प्रतिक्रिया दी

Kunti Dhruw
16 May 2024 10:24 AM GMT
शर्मिन सहगल को ट्रोल किए जाने पर ताहा शाह ने प्रतिक्रिया दी
x
मनोरंजन: शर्मिन सहगल को ट्रोल किए जाने पर ताहा शाह ने प्रतिक्रिया दी
ताहा शाह बदुशा ने हीरामंडी में शर्मिन सहगल के प्रदर्शन की आलोचना का जवाब दिया है। संजय लीला भंसाली निर्देशित एक पीरियड ड्रामा सीरीज़ है जो ब्रिटिश राज के खिलाफ भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान लाहौर के हीरा मंडी के रेड-लाइट जिले पर आधारित है।
हीरामंडी में अभिनय के लिए शर्मिन सहगल को ट्रोल किए जाने पर ताहा-शाह की प्रतिक्रिया अप्रत्याशित
संजय लीला भंसाली का हालिया प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' लगभग एक पखवाड़े से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। आलोचकों से प्रशंसा प्राप्त करने के बावजूद, शो को दर्शकों से विभिन्न प्रतिक्रियाएँ मिली हैं। प्रमुख कलाकार शर्मिन सहगल सहित कुछ प्रदर्शनों को जांच का सामना करना पड़ा है। अब, नेटफ्लिक्स सीरीज़ में ताजदार बलूच का किरदार निभाने के लिए जाने जाने वाले ताहा शाह बदुशा ने शर्मिन के कथित 'खराब प्रदर्शन' पर प्रतिक्रिया दी है। एक साक्षात्कार में, उन्होंने आलोचना को 'अनुचित' माना और इस बात पर जोर दिया कि 'लोग अनुभव के साथ सुधार करते हैं।'
ताहा शाह ने ज़ूम को बताया, "शर्मिन ने केवल दो फिल्में की हैं, और उनकी पद्धति में इसे सूक्ष्म रखना शामिल है। उनके साथ काम करने के बाद, मुझे पता है कि उन्होंने एक अभिनेता के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। मुझे अपनी भूमिका के लिए इतना प्यार और सराहना मिलने की उम्मीद नहीं थी।" , इसलिए ईमानदारी से कहें तो दर्शक काफी अप्रत्याशित हो सकते हैं। जहां तक शर्मिन और उनके प्रदर्शन का सवाल है, मैं सचमुच सेट पर उनके साथ रहा हूं और वह हमेशा समय की पाबंद थीं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करती थीं दर्शकों के लिए, यह एक अलग खेल है और मैं उन पर टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन मुझे पता है कि वह सेट पर हमेशा मौजूद रहती थीं और एक अभिनेता के रूप में, आप सभी को यही चाहिए।"
इसके अतिरिक्त, शर्मिन और अन्य अभिनेताओं के बीच हाल ही में की गई तुलना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, ताहा ने टिप्पणी की, "मनीषा मैम ने सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों और सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से सर्वश्रेष्ठ के साथ काम किया है। लोग समय के साथ सीखते हैं। यदि दर्शकों ने गलती ढूंढी है शर्मिन में, वह और भी बेहतर करेगी। मुझे पता है कि वह सीखना चाहती है और सीखने के लिए उत्सुक है।"
हीरामंडी के बारे में: डायमंड बाज़ार
संजय लीला भंसाली निर्देशित 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' एक पीरियड ड्रामा सीरीज़ है, जो ब्रिटिश राज के खिलाफ भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान लाहौर के रेड-लाइट जिले हीरा मंडी पर आधारित है। यह श्रृंखला तवायफों के जीवन का अंतरंग चित्रण प्रस्तुत करती है। तारकीय कलाकारों में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन और ताहा शाह बदुशा शामिल हैं, जिन्हें फरीदा जलाल, शेखर सुमन, फरदीन खान, श्रुति शर्मा और अध्ययन सुमन द्वारा आवर्ती भूमिकाओं में समर्थन दिया गया है।
Next Story