मनोरंजन

तारक मेहता के सोढ़ी को मिला था बिग बॉस का ऑफर, फिर नहीं बन पाई बात

Nidhi Singh
29 Oct 2021 7:04 AM GMT
तारक मेहता के सोढ़ी को मिला था बिग बॉस का ऑफर, फिर नहीं बन पाई बात
x
बिग बॉस (Bigg Boss) में अक्सर लोग लड़ते-झगड़ते नजर आते हैं और ऐसा ही कुछ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सोढ़ी भी करने वाले थे

कॉमेडी टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सोढ़ी को भला कौन नहीं जानता. कई सालों सोढ़ी का किरदार करने वाले गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) आज घर-घर में जाने जाते हैं. एक्टर ने भले ही शो छोड़ दिया हो लेकिन आज भी उनकी पौपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. एक्टर को बिग बॉस जाने का भी मौका मिला था, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि वो इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए.

बिग बॉस का मिला था ऑफर

बिग बॉस अपने विवादों और लड़ाई-झगड़ों के लिए ज्यादा जाना जाता है और इस बार तो सोढ़ी भाई भी आपको नजर आने वाले थे, लेकिन किसी वजह से बात नहीं बन पाई और इस बात का खुलासा खुद गुरुचरण सिंह ने ही किया है. ईटाइम्स के साथ बातचीत के दौरान गुरुचरण ने 'बिग बॉस' के बारे में बात की. बातचीत में गुरुचरण ने खुलासा किया कि उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) और 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) दोनों की पेशकश की गई थी. दोनों मौकों पर बातचीत चल रही थी, लेकिन फिर अचानक से बातें होनी बंद हो गईं. गुरुचरण ने बताया कि ओटीटी सेगमेंट में संभावना अधिक थी, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था.

क्वारंटीन होने की दी सलाह

ओटीटी संस्करण के लिए, गुरुचरण (Gurucharan Singh) और बिग बॉस (Bigg Boss 15) के निर्माताओं ने पैसे के बारे में भी बात की, लेकिन बातचीत के बाद ब्रॉडकास्टर्स वापस नहीं आए. गुरुचरण ने कहा, 'वे मुझे चाहते थे, वे चाहते थे कि मैं क्वारंटीन हो जाऊं, लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि वे वापस नहीं आए.'

बिग बॉस के बारे में

पिछले साल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोड़ने के बाद गुरुचरण गायब हो गए थे. वह पिछले काफी समय से कैमरों से दूर हैं. वही इस साल हुए 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल ने ली, जबकि निशांत भट फर्स्ट रनर-अप बने. ओटीटी सेगमेंट के बाद, सलमान खान इस रियलिटी शो के 15वें सीजन के साथ मेजबान के रूप में वापस आए. ओटीटी संस्करण के तीन प्रतियोगी- निशांत, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी ने भी 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के घर में प्रवेश किया.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta