मनोरंजन

Taarak Mehta : नट्टू काका की थी सुरीली आवाज, Asha Bhosle जैसी दिग्गज के साथ मिलाए सुर

Nidhi Singh
13 Oct 2021 7:29 AM GMT
Taarak Mehta : नट्टू काका की थी सुरीली आवाज, Asha Bhosle जैसी दिग्गज के साथ मिलाए सुर
x
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक एक्टर बड़े सुरीले सिंगर थे. उन्होंने आशा भोसले के साथ भी काम किया था.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं. शो के सभी स्टार बहुत टैलेंटे हैं. एक्टिंग के सिवा भी ये अलग-अलग क्षेत्रों में माहिर हैं. शो से जुड़े ऐसा ही एक एक्टर थे, जिन्होंने अपनी सुरीली आवाज से लोगों का दिल जीता.

नट्टू काका की थी सुरीली आवाज

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के ये एक्टर कोई और नहीं नट्टू काका यानी घनश्याम नायक थे. घनश्याम नायक नट्टू काका एक प्लेबैक सिंगर भी रहे हैं. NBT में छपी खबर के अनुसार घनश्याम नायक ने आशा भोसले और महेंद्र कपूर जैसे मशहूर गायकों के साथ 12 गुजराती फिल्मों में अपनी आवाज दी. इसके अलावा वह 350 गुजराती फिल्मों के लिए डबिंग भी कर चुके हैं.

नट्टू काका का बीते दिनों हुआ निधन

बता दें, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के दिग्गज एक्टर नट्टू काका यानी Ghanshyam Nayak अब इस दुनिया में नहीं रहे. घनश्याम नायक पिछले कई महीने से कैंसर से जंग लड़ रहे थे. 3 अक्टूबर को एक्टर ने अंतिम सांस ली. कुछ महीने पहले उनके दो ऑपरेशन्स भी हुए थे. 77 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा. घनश्याम अपनी बीमारी से कैसे लड़ रहे थे, इस बारे में उनके बेटे ने जानकारी दी है.

निधन के बाद कराया गया था मेकअप

अंतिम वक्त की बात करते हुए घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) के बेटे ने कहा था, 'हालांकि, 2 अक्टूबर को पिताजी ने मुझसे पूछा, 'मैं कौन हूं?' वह अपना ही नाम भूल गए थे. उसी समय मुझे एहसास हुआ कि वह दूसरी दुनिया में जाने लगे हैं.' उनके निधन के बाद हमने एक पेशेवर मेकअप आर्टिस्ट को उनके चेहरे पर मेकअप करने के लिए बुलाया. वो मेकअप के साथ इस दुनिया को अलविदा कहना चाहते थे. मैं आपको बता दूं कि जब उनकी नब्ज बंद हुई तो उनके चेहरे पर अपार शांति थी.'

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it