मनोरंजन

सुजैन खान को सता रही अर्सलान गोनी की याद, ऐसे किया अपने फीलिंग्स का इजहार

Neha Dani
23 Feb 2022 5:56 AM GMT
सुजैन खान को सता रही अर्सलान गोनी की याद, ऐसे किया अपने फीलिंग्स का इजहार
x
वहीं हाल ही में उनको टैलेंटेड और कूल भी बता चुकी हैं।

सुजैन खान को अर्सलान गोनी की याद सता रही है। यह बात उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखकर पूरी दुनिया को बता दी है। साथ ही बैकग्राउंड में गाना भी काफी जबरदस्त बज रहा है। सुजैन के लेटेस्ट पोस्ट ने उनके और अर्सलान गोनी के बीच खास बॉन्डिंग की सुगबुगाहट फिर बढ़ा दी है। बीते दिनों सुजैन का एक और पोस्ट चर्चा में था। इसमें उन्होंने अपने एक्स-हसबैंड रितिक रोशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तारीफ की थी। अब गॉसिप गलियारों में चर्चा है कि सुजैन और रितिक धीरे-धीरे अपने नए पार्टनर्स को लेकर ओपन हो रहे हैं।

अर्सलान को मिस कर रही हैं सुजैन
सुजैन ने जो तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की है, इसमें वह डेनिम स्कर्ट पहने हैं। यह उनकी मिरर सेल्फी है। उन्होंने अर्सलान गोनी को टैग करके लिखा है, मिस यू। बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, जिदन ता तेरा मुख वेख्या... जान तेनू निकड़े आशिक तेरे दी।
अर्सलान गोनी ने दिया था जवाब




बीते कुछ वक्त से सुजैन खान और अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी के रिलेशनशिप के चर्चे हैं। दोनों को कई बार साथ पार्टी करते भी देखा गया है। सुजैन के कोविड पोस्ट पर अर्सलान के कमेंट ने भी लोगों का ध्यान खींचा था। सुजैन के साथ रिलेशनशिप पर भी अर्सलान गोनी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा था कि दो लोग अच्छी और खुशहाल लाइफ जी रहे हैं और कुछ नहीं।
सुजैन ने की थी सबा की तारीफ
वहीं रितिक रोशन भी बीते कुछ वक्त से सबा आजाद से नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं। उनको सबा के साथ दो बार डिनर डेट पर देखा जा चुका है। हाल ही में सबा उनकी फैमिली के साथ भी थीं। इंट्रेस्टिंग बात है कि सुजैन सबा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं। वहीं हाल ही में उनको टैलेंटेड और कूल भी बता चुकी हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta