मनोरंजन

ऑटो में बैठी दिखी Sushmita Sen, लाइफ में 'परफेक्ट' नहीं होने पर कहीं ये बात

Neha Dani
5 Jan 2022 10:15 AM GMT
ऑटो में बैठी दिखी Sushmita Sen, लाइफ में परफेक्ट नहीं होने पर कहीं ये बात
x
उतनी ही तेजी से आपको एहसास होता है कि आप किसी न किसी बिंदु पर असफल होने जा रहे हैं।

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह ओटोरिक्शा में बैठी नजर आ रही हैं। हालांकि इस दौरान उनका टैटू, लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। टैटू के साथ ही फैंस उनके किलर एटिट्यूड पर दिल हार बैठे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने फैंस द्वारा शेयर की गई वीडियो को रिपोस्ट किया है, जिसमें उन्हें होस्ट सिमी गरेवाल से बात करते देखा जा सकता है।



बता दें कि इससे पहले बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप को लेकर खबरों में थीं। उन्होंने तस्वीर शेयर कर इसका खुलासा किया था।
ओटोरिक्शा में दिखी एक्ट्रेस




सामने आई इन तस्वीरों में सुष्मिता सेन ऑटो की पीछे वाली सीट पर बठी हुई हैं। इस दौरान वह ग्रे शर्ट-पैंट पहने हुए और आंखों पर सनग्लास लगाए ग्लैमरस लुक देखी जा सकती हैं। सुष्मिता ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखती हैं, 'एटिट्यूट ऑन ऑटोपॉयलट।' फोटो में उनके कलाई पर बना टैटू साफ दिखा दे रहा है। तस्वीरों को देखकर सुष्मिता के फैंस लगातार कॉमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें गॉर्जियस, स्टनिंग कह रहा है तो कोई उन्हें फायर से नवाज रहा है। अदाकारा का यह लुक उनकी वेब सीरीज 'आर्या2' की है। इसलिए कोई उन्हें आर्या से भी संबोधित कर रहा है।
वायरल हो रहा उनका ये वीडियो
फोटो के अवाला सुष्मिता ने अपने इंस्ट्रा स्टोरी से एक थो-ब्रैक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपने एक जैस्मिन खत्री नाम की फैन के इंस्टाग्राम पोस्ट को अपना इंस्टाग्राम स्टोरी बनाया हैं, जिसमें वह एक्ट्रेस सिमी गरेवाल संग अपनी लाइफ में 'परफेक्ट' नहीं होने और 'असफल' होने के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।
वीडियो में होस्ट सिमी गरेवाल ने जब सुष्मिता से पूछा कि क्या उन्हें असफलता का सामना करने से डर लगता है, तो उन्होंने जवाब दिया, "बिल्कुल भी नहीं।" सुष्मिता कहती हैं- चूंकि मैंने जीवन में एक महत्वपूर्ण चीज को स्वीकार कर लिया है कि मैं परफेक्ट नहीं हूं, जितनी तेजी से आप स्वीकार करते हैं, उतनी ही तेजी से आपको एहसास होता है कि आप किसी न किसी बिंदु पर असफल होने जा रहे हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta