मनोरंजन

ट्रोल हो रही सुष्मिता सेन, अब चारु असोपा ने भी दिया ये रिएक्शन

Neha Dani
18 July 2022 2:13 AM GMT
ट्रोल हो रही सुष्मिता सेन, अब चारु असोपा ने भी दिया ये रिएक्शन
x
वो लड़कियों को गोल्ड डिगर कहने से पहले एक बार भी सोचते नहीं है.'

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) से अपने रिश्ते का ललित मोदी ने पहले ऐलान किया उसके अगले दिन सुष्मिता ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया. इस बीच सबकी नजरें सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा पर टिकी थीं. वहीं अब चारु असोपा (Charu Asopa) ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी ननद सुष्मिता सेन को लेकर ऐसा पोस्ट किया है जो चर्चा में आ गया है. चारु असोपा का रिएक्शन इस वजह से भी सुर्खियों में है क्योंकि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से चारु जल्द ही तलाक लेने वाली हैं. ऐसे में चारु असोपा का ये रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है.






ट्रोल हो रहीं सुष्मिता

सुष्मिता सेन ने जब से आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है तब से सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. कोई 10 साल बड़े ललित मोदी को लेकर सुष्मिता सेन पर ताना कस रहा है तो कोई उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी को लेकर एक्ट्रेस पर ताने कस रहा है. कुछ लोगों ने ते ये भी सोशल मीडिया पर कहा कि पैसा बहुत बड़ी चीज होती है.







चारु असोपा ने तोड़ी चुप्पी

सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) ने इंस्टा स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट पर कैप्शन लिखा है. ये कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस स्क्रीन शॉट में जो भी लिखा है उसे फैंस सुष्मिता सेन से जोड़कर देख रहे हैं. स्क्रीन शॉट में दो बेटियां होने की बात कही गई है जिसका सीधा इशारा कहीं ना कहीं सुष्मिता सेन की तरफ जा रहा है. ऐसे में चारु असोपा ने बिना सुष्मिता सेन का नाम लिए अपनी ननद को सपोर्ट किया है.



कही ये बात

चारु असोपा ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए उस पर कैप्शन लिखा है- 'सही बात है...हमेशा लोग लड़कियों को ही टारगेट करते हैं. वो लड़कियों को गोल्ड डिगर कहने से पहले एक बार भी सोचते नहीं है.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta