मनोरंजन

सुष्मिता सेन किसी को अपने लिए नहीं खरीदने देती हैं ज्वैलरी, डायमंड को लेकर किया था पोस्ट

Nidhi Singh
17 Oct 2021 8:52 AM GMT
सुष्मिता सेन किसी को अपने लिए नहीं खरीदने देती हैं ज्वैलरी, डायमंड को लेकर किया था पोस्ट
x
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जल्द ही वेब सीरीज आर्या (Aarya) के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में सीरीज की शूटिंग खत्म की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी एक्टिंग और लुक्स से हर बार सभी का दिल जीता है. लंबे समय तक इंडस्ट्री से ब्रेक लेने के बाद सुष्मिता ने धमाकेदार वापसी की है. उन्होंने वेब सीरीज आर्या से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है. सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह अपने लिए किसी को डायमंड नहीं खरीदने देती हैं.

सुष्मिता सेन ने जूम के साथ इंटरव्यू में बताया है कि वह अपने लिए अपने बायफ्रेंड रोहमन शॉल को भी डायमंड नहीं खरीदने देती हैं. जब इंटरव्यू में सुष्मिता से पूछा गया कि उन्हें बॉयफ्रेंड रोहमन ने कोई ऐसी ज्वैलरी गिफ्ट की है जो उनके दिल के बहुत करीब है.
किसी को अपने लिए नहीं खरीदने देती हैं ज्वैलरी
जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने कहा कि मैं किसी भी दोस्त को अनुमति नहीं देती हूं कि वह मुझे डायमंड गिफ्ट करे. ऐसा नहीं होता है. मैं खुद डायमंड खरीदती हूं और उन्हें गिफ्ट करना पसंद करती हूं. सुष्मिता ने बताया कि उन्होंने पहला डायमंड जब खरीदा था वह टैन-सेट थी जो प्योर गोल्ड बैंड में लगा हुआ था. इस ओपन एंडेड बैंड को साइज के मुताबिक एडजस्ट किया जा सकता है.
डायमंड को लेकर किया था पोस्ट
साल 2016 में सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा था कि डायमंड हमेशा से मेरे लिए सबसे फेमस पत्थर है. मैंने खुद को कुछ समय पहले एक रिंग गिफ्ट की थी. स्टोन के साइज को मात दी जा सकती है या ये मेरे दिल के साइज को मैच करता है.
जब सुष्मिता इस दिन को पहने स्पॉट हुईं थीं तो उनकी सगाई की खबरें सामने आने लगी थीं. हालांकि सुष्मिता ने इन खबरों को अफवाह कहकर चुप करा दिया था. सुष्मिता ने कहा था कि ये अंगूठी मुझे मेरी याद दिलाती है और मैं आपको बता दूं डायमंड लेने के लिए मुझे किसी मर्द की जरुरत नहीं है. मैं अपने लिए ये खरीद सकती हूं.
आपको बता दें सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज आर्या 2 की शूटिंग खत्म की है. इस सीरीज का पहला सीजन हिट साबित हुआ था. अब फैंस इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta