मनोरंजन

सुशांत सिंह के MS Dhoni के को-स्टार संदीप नाहर का निधन

Triveni
16 Feb 2021 5:30 AM GMT
सुशांत सिंह के MS Dhoni के को-स्टार संदीप नाहर का निधन
x
सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एम.एस धोनी’ में उनके दोस्त संदीप नाहर बीते सोमवार अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए

जनता से रिश्ता वेबडेसक | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म 'एम.एस धोनी' (MS Dhoni) में उनके दोस्त संदीप नाहर (Sandeep Nahar) बीते सोमवार अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए. उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो और 'सुसाइड नोट' पोस्ट भी किया, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी को कथित तौर पर जिम्मेदार ठहराया. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में उनके साथ हुई 'राजनीति' का भी जिक्र किया. इस बात की जानकारी खुद पुलिस ने दी है. मामले को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि संदीप नाहर (Sandeep Nahar Died) शाम को उपनगरीय गोरेगांव में अपने फ्लैट पर बेहोश पाए गए. उनकी पत्नी कंचन और उनके दोस्त उन्हें एसवीआर अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने फेसबुक पर नौ मिनट के एक वीडियो के साथ एक 'सुसाइड नोट' पोस्ट किया था'. वीडियो में अभिनेता ने कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ लगातार हो रहे झगड़े से काफी परेशान है और उनकी पत्नी और उनकी सास उन्हें परेशान और ब्लैकमेल कर रही हैं. उन्होंने कहा, "मैं बहुत पहले ही आत्महत्या कर चुका होता, लेकिन मैंने कुछ और समय तक इंतजार किया और उम्मीद की कि चीजें बेहतर हो जाएंगी, लेकिन उन्होंने ठीक नहीं होने दिया. मेरे पास अब जाने के लिए कहीं नहीं है. मुझे नहीं पता कि मेरे इस कदम के बाद क्या होगा, लेकिन मैं इस जीवन में नरक से गुजर रहा हूं."
संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने अपनी पोस्ट में बताया, "मेरा बस एक अनुरोध है कि मेरे जाने के बाद कंचन (उनकी पत्नी) से कुछ न कहें, बल्कि उसका इलाज करवाएं." पुलिस अधिकारी ने संदीप नाहर के बारे में बात करते हुए कहा कि नाहर ने अपनी मौत से शायद तीन घंटे पहले यह वीडियो बनाया था. अधिकारी ने कहा कि वे नाहर की मौत के कारण और उनकी मौत कैसे हुई, यह समझने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. नाहर द्वारा कथित रूप से लिखे गए 'सुसाइड नोट' में उन्होंने बॉलीवुड में हो रही 'राजनीति' का भी जिक्र किया, जिसका उन्होंने सामना किया था.' बता दें कि संदीप नाहर ने अक्षय कुमार की 'केसरी' और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी' में मुख्य भूमिका अदा की थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta