मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत केस : रिया चक्रवर्ती और शोविक के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

Rani Sahu
23 Jun 2022 3:11 PM GMT
सुशांत सिंह राजपूत केस : रिया चक्रवर्ती और शोविक के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
x
रिया चक्रवर्ती और शोविक के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

हैदराबाद : सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई की विशेष अदालत में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ आरोप दाखिल कर दिए हैं. इस मामले पर अगली सुनवाई 12 जुलाई को होगी. इस केस में फिलहाल कोर्ट ने आरोप तय नहीं किए हैं.

स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपांडे ने कहा है कोर्ट में दायर अरोप पत्र में उल्लेखित सभी आरोपियों के खिलाफ सभी आरोप को बरकरार रखा है. कोर्ट से रिया और शोविक के खिलाफ ड्रग्स कंजप्शन और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए ऐसे पदार्थों की खरीद और भुगतान के आरोप तय करने का अनुरोध किया गया है.
अतुल सरपांडे ने आगे कहा कि कोर्ट इस केस में सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय कर रही थी लेकिन कुछ आरोपियों ने डिस्चार्च आवेदन करने से ऐसा नहीं हो सका. कोर्ट ने कहा है कि आरोपमुक्त करने की याचिकाओं पर फैसला होने के बाद ही आरोप तय होंगे.
गौरतलब है कि रिया और उनके भाई बीते बुधवार कोर्ट में पेश हुए थे. नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट से जुड़े मामलों की सुनवाई करने वाले स्पेशल जज वीजी रघुवंशी ने केस की अगली सुनवाई के लिए 12 जुलाई का दिन तय किया है.
बता दें, इस मामले में रिया की गिरफ्तारी सितंबर 2020 में हुई थी. वहीं, बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में उन्हें एक महीने बाद जमानत दे दी थी. 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई वाले घर में मृत पाए गए थे. इसके बाद एनसीबी ने इस केस में ड्रग्स कनेक्शन निकाल जांच की थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta