मनोरंजन

कैमरे के सामने बोल्ड हुईं सुरभि चंदना, फिर चर्चे में एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट

Rani Sahu
20 Jan 2022 2:07 PM GMT
कैमरे के सामने बोल्ड हुईं सुरभि चंदना, फिर चर्चे में एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट
x
नागिन -5' एक्‍ट्रेस सुरभि चंदना आए दिन अपनी बोल्‍ड और खूबसूरत फोटो की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं

नागिन -5' एक्‍ट्रेस सुरभि चंदना आए दिन अपनी बोल्‍ड और खूबसूरत फोटो की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच सुरभि चंदना का लेटेस्‍ट फोटोशूट वायरल हो रहा है।

अपनी लेटेस्ट फोटो में सुरभि चंदना स्टाइलिश थाई-हाई स्लिट ड्रेस में गजब का फोटोशूट करवाया है। उनकी ड्रेस में आगे कुछ कट लगे हैं, जिसकी वजह से बोल्ड और रिवीलिंग लग रही हैं।
सुरभि ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट के रील में कुल नौ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें वह अलग-अलग एंगल में पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान वह कभी अपने साइड में देख रही हैं तो कभी नीचे तो , तो कभी कैमरे को देखते हुए पोज मार रही हैं।
इंस्टाग्राम पर आते ही उनकी फोटोज वायरल हो चुकी हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी फोटो को सुपर हॉट, अमेजिंग, गॉर्जियस आदि शब्दों के साथ ही साथ हॉर्ट और फायर इमोजी शेयर कर उनकी तारीफें कर रहे हैं।
फोटो में सुरभि का मेकअप भी लाजवाब लग रहा है। लाइट चॉकलेटी लिपस्टिक, ब्राउन मैसी हेयर और कैजुएल ज्वेलरी में वह बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं।
आपको बता दें कि सुरभि चंदना भी अन्य टीवी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फ्लोविंग भी जबरदस्‍त है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 4 मिलियन फॉलोवर्स फॉलो करते हैं।
काम की बात करें तो सुरभि ने साल 2009 में टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें उनका रोल छोटा ही था। इसके बाद उन्हें कई म्यूजिक वीडियो और टीवी शो में देखा गया।
सुरभि ने भले कितनी सारी टीवी शो में काम किया है, लेकिन वह 'इश्‍कबाज' सीरियल से काफी फेमस हैं। सीरियल में अनिका के रोल में नजर आई सुरभि को फैंस ने काफी पसंद किया था।
'इश्‍कबाज' शो के बाद सुरभि नागिन -4 में घर-घर में छा गई हैं। इस शो ने उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई है।
नागिन, इश्कबाज से पहले सुरभि को 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में भी देखा गया। 'संजीवनी' में उनके ईशानी अरोड़ा के किरदार को भी खूब पसंद किया गया। इस शो में वह डॉक्टर बनकर सभी का दिल जीत लिया था।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta