मनोरंजन

'कुंडली भाग्य' से सुप्रिया शुक्ला ने लिया ब्रेक, 'मोल्लकी' के मेकर्स को भी लगा झटका!

Neha
14 Oct 2021 2:11 AM GMT
कुंडली भाग्य से सुप्रिया शुक्ला ने लिया ब्रेक, मोल्लकी के मेकर्स को भी लगा झटका!
x
एक बार फिर से मैं दो बेटियों की मां की भूमिका निभाने लगी। ये भी कहानी बहुत शानदार और दिलचस्प थी।

टीवी के फेमस शो 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' में सरला मां (सरला अरोड़ा) का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं सुप्रिया शुक्ला अब शो ब्रेक लेना चाहती हैं। 8 सालों से इस शो में काम कर रही सरला अब फैमिली के साथ अपना समय बिताना चाहती हैं। इन शोज के अलावा सुप्रिया सीरियल 'मोल्लकी' में निगेटिव किरदार निभाती हुई नहीं नजर रही हैं। इस शो में वह प्रकाशी देवी का रोल प्ले कर रही हैं।

'मोल्लकी' में खलनायिका और 'कुमकुम भाग्य' में सीदी-साधी औरत


इन सभी शोज में सुप्रिया की एक्टिंग और खूबसूरती दोनों को ही लोग काफी पसंद करते हैं। हालांकि लोग 'कुमकुम भाग्य' शो से सुप्रिया को इतना प्यार मिला कि वह जहां भी जाती हैं लोग उनके पैर छूते हैं। इस सीरियल में सुप्रिया ने सीदी-साधी औरत का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने काफी पंसद किया। इस शो से वह 8 साल से जुड़ी हैं। 'कुमकुम भाग्य' के बाद 'कुंडली भाग्य' में भी सुप्रिया का यही गेट था, जिसे लोगों ने फिर बरसाया। इस शो में वह 4 साल काम कर रही हैं। हालांकि सीरियल 'मोलक्की' में लोग सुप्रिया का निगेटिव रोल देखकर दंग रह गये।
tellychakkar.com की रिपोर्ट के मुताबिक सुप्रिया परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए शो से ब्रेक ले रही हैं क्योंकि काम की वजह से वह काफी दिनों से परिवार के साथ कहीं बाहर नहीं जा सकी। सुप्रिया शो से ब्रेक लेने पर कहती हैं कि कुछ वर्षों में शो और महामारी के कारण मैंने अपने परिवार के साथ कहीं बाहर नहीं जा सकी और अब मैं वो सब करना चाहती हूं। दो शो की शूटिंग 'कुंडली भाग्य' और 'मोल्क्की' के साथ में मुझे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए समय नहीं मिल पा रहा है। इसलिए, मैंने ब्रेक देने का फैसला किया।
आठ साल ने निभा रही हैं मां का किरदार
'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' के बारें में जब सरला से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा वह आठ साल पहले जब उन्हें 'कुमकुम भाग्य' में सरला अरोड़ा की भूमिका का ऑफर मिला। इस रोल में वह दो बेटियों का मां बनीं। इस शो में उन्हें 'कुमकुम भाग्य' में श्रीति झा और मृणाल ठाकुर की मां की भूमिका निभाने में मजा आया और कैरेक्टर्स में कई लेयर्स थीं। हालांकि कई वर्षों तक इसे निभाने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि मेरे पास शो में योगदान देने के लिए बहुत कुछ नहीं था। फिर निर्माताओं ने 'कुंडली भाग्य' में सरला के कैरेक्टर को फिर से पेश किया और एक बार फिर से मैं दो बेटियों की मां की भूमिका निभाने लगी। ये भी कहानी बहुत शानदार और दिलचस्प थी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it