Top
मनोरंजन

सुपरस्टार प्रभास-स्टारर की "साहो" फिल्मकार सुजीत की आने वाली फिल्म होगी काफी एक्शन-थ्रिलर-ड्रामा

Neha
23 Feb 2021 9:51 AM GMT
सुपरस्टार प्रभास-स्टारर की साहो फिल्मकार सुजीत की आने वाली फिल्म होगी काफी एक्शन-थ्रिलर-ड्रामा
x
सुनिश्चित करेगी कि फिल्म 2022 की सबसे शानदार फिल्म में से एक है।”

सुपरस्टार प्रभास-स्टारर "साहो" के लिए जाने-माने फिल्मकार सुजेथ ने ज़ी स्टूडियोज़ की आगामी एक्शन-थ्रिलर-ड्रामा को निर्देशित करने के लिए साइन किया है। 30 वर्षीय फिल्म निर्माता ने 2014 तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी "रन राजा रन" के साथ अपना निर्देशन किया और 2019 में "साहो" के साथ काम किया। सुजीत ने कहा कि उनकी अभी तक की शीर्षक वाली फिल्म रोमांचकारी एक्शन का संयोजन होगी। और शक्तिशाली भावनात्मक अनुक्रम।

"मैं इस नए प्रोजेक्ट पर ज़ी स्टूडियो के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। 'साहो' एक आउट-एंड-आउट एक्शन फिल्म थी। लेकिन इस बार मैं पॉवर-पैक एक्शन के अलावा भावनात्मक कोण के साथ भी खेलूंगा। निर्देशक ने एक बयान में कहा, "यह एक किक शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

ज़ीर स्टूडियो के सीईओ, शारिक पटेल ने "मजबूत भावनात्मक कोर" के साथ एक थ्रिलर लिखने के लिए सुजेथ की प्रशंसा की। "यह हमें आगामी परियोजना के लिए सुपर प्रतिभाशाली सुजेथ के साथ जुड़ने के लिए बहुत खुशी देता है। सुजीत ने एक बहुत ही भावुक कोर के साथ एक थ्रिलर थ्रिलर लिखा है और
पटेल ने कहा, "एक स्टूडियो के रूप में हम इसे बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। उनकी दृष्टि और तकनीकी विशेषज्ञता यह सुनिश्चित करेगी कि फिल्म 2022 की सबसे शानदार फिल्म में से एक है।"


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it