मनोरंजन

सुपरस्टार महेश बाबू ने पत्नी नम्रता के लिए लिखा रोमांटिक नोट, कहा- जिसे मैं प्यार करता हूं...

Neha Dani
24 Jan 2021 6:47 AM GMT
सुपरस्टार महेश बाबू ने पत्नी नम्रता के लिए लिखा रोमांटिक नोट, कहा- जिसे मैं प्यार करता हूं...
x
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू की फैन फॉलोइंग ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी मौजूद है.

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू की फैन फॉलोइंग ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी मौजूद है.फैन्स उनकी एक्टिंग के तो दीवाने है ही साथ ही उनकी लुक्स और फिटनेस के भी कायल है. वो साउथ फिल्मों के उन सुपरस्टार में शामिल है जिन्हें फॉरएवर यूथफुल कहा जाता है. कहने को महेश 44 साल के है लेकिन देखने में आज भी वो यंग और हैंडसेम है. हाल ही में महेश ने एक इंटरव्यू में अपनी फिटनेस को लेकर कई राज खोले है.

महेश बाबू ने खोला अपना फिटनेस का सीक्रेट


कुछ वक्त पहले ही दिए गए एक इंटरव्यू महेश बाबू ने फैन्स द्वारा की गई उनकी तारीफ के लिए कहा कि, ''शुक्रिया. लेकिन ये सच है कि जब आप हेल्दी चीजें खाते है और हर रोज एक्सरसाइज करते है, तो आपको ये एहसास ही नहीं होगा कि आपकी उम्र क्या है. उन्होंने बताया कि मेरा यंग दिखने का कोई सीक्रेट फॉर्मूला नहीं है. लेकिन आप ये सवाल मेरी बीवी से पूछो. वो मुझे अच्छे से खिलाती है और मेरा ध्यान रखती है. एक अनुशाषित जीवन, मुझे लगता है यही फॉर्मूला है. इसका मतलब ये नहीं है कि मैं जिंदगी के मजे नहीं लेता. मैं लेता हूं. लेकिन मैं आपको नहीं बताऊंगा कैसे और कब.
साल 2020 रहा बहुत अच्छा - महेश
वहीं जब उनसे बीते साल 2020 के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि , '' मेरे लिए पिछला साल जबरदस्त था. क्योंकि उस साल में मेरी फिल्म महर्षि रिलीज हुई थी.जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. और फिल्म एक बड़ी हिट रही. इसके बाद अब मैंने अपनी आने वाली फिल्म Sarileru Neelkevaru पर ध्यान लगा लिया है. वहीं उन्होंने ये भी बताया कि हाल ही में उन्होंने अपना क्लोथिंग लेबल The Humble co. भी लॉन्च किया और मैं अब उसी को पहनने वाला हूं. मेरी पत्नी नम्रता इसकी क्रिएटिव साइड का ध्यान रख रही है. मैं खुद को सौभाग्यशाली समझता हूं और खुश हूं.''

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta