मनोरंजन

सुपरनैचुरल थ्रिलर 'मिरल' इस हफ्ते दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है

Kunti Dhruw
15 May 2024 11:19 AM GMT
सुपरनैचुरल थ्रिलर मिरल इस हफ्ते दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है
x
मनोरंजन; सुपरनैचुरल थ्रिलर 'मिरल' इस हफ्ते दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है
प्रकाश डाला गया
एक सिनेमाई डर के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि उत्सुकता से प्रतीक्षित अलौकिक हॉरर फिल्म "मिरल" 17 मई, 2024 को अपनी तेलुगु रिलीज के लिए तैयार है।
सिनेमाई डर के लिए तैयार रहें क्योंकि उत्सुकता से प्रतीक्षित अलौकिक हॉरर फिल्म "मिरल" 17 मई, 2024 को अपनी तेलुगु रिलीज के लिए तैयार है। भरत और वाणी भोजन की प्रमुख भूमिकाओं वाली, तमिल मूल का डब संस्करण आश्चर्यजनक रोमांच देने का वादा करता है। तेलुगु दर्शकों के लिए.
एम. शक्तिवेल द्वारा निर्देशित और विग्नेश्वर एंटरटेनमेंट के तहत सीएच सतीश कुमार द्वारा निर्मित, "मिरल" ने पहले ही अपने मनोरंजक टीज़र और ट्रेलर के साथ उत्साह पैदा कर दिया है। प्रत्याशा अधिक है क्योंकि दर्शक इसकी वायुमंडलीय कहानी में डूबने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
केएस रविकुमार, काव्या अरिवुमनी, मीरा कृष्णन और राजकुमार सहित कलाकारों की टोली से सजी यह फिल्म शानदार प्रदर्शन और मनमोहक दृश्यों का दावा करती है। सुरम्य स्थानों की पृष्ठभूमि के साथ, फिल्म का लक्ष्य दर्शकों को रहस्य और भय से भरी एक भयानक यात्रा पर ले जाना है।
सिनेमैटोग्राफर सुरेश बाला और संपादक कलैवानन आर सहित फिल्म निर्माताओं की एक प्रतिभाशाली टीम द्वारा निर्देशित, "मिरल" खुली सड़कों की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक अद्वितीय डरावना अनुभव देने का वादा करता है। निर्देशक एम. शक्तिवेल ने फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साह व्यक्त किया और इस शैली के प्रति इसके अभिनव दृष्टिकोण पर प्रकाश डाला।
जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, दर्शक "मिरल" के दिल में एक रोंगटे खड़े कर देने वाले साहसिक कार्य के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं, जहां हर कोने में डर छिपा है।
Next Story