मनोरंजन

कपिल शर्मा के शो में होगी सुनील ग्रोवर की वापसी, सुपरस्टार सलमान खान ने फिर से करा दी दोस्ती

Gulabi
16 Feb 2021 1:14 PM GMT
कपिल शर्मा के शो में होगी सुनील ग्रोवर की वापसी, सुपरस्टार सलमान खान ने फिर से करा दी दोस्ती
x
दर्शकों को खूब हंसाने वाला शो द कपिल शर्मा शो बंद हो चुका है.

दर्शकों को खूब हंसाने वाला शो द कपिल शर्मा शो बंद हो चुका है. शो के अचानक से ऑफ एयर हो जाने पर फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है. शो के ऑफ एयर होने के कुछ समय पहले से बंद होने की खबरें सामने आ रही थीं लेकिन अचानक से 31 जनवरी को शो का बंद हो जाना फैंस को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा है.


रिपोर्ट्स की मानें तो द कपिल शर्मा शो नए फ्लेवर और क्रिएटिविटी के साथ जुलाई में वापसी करेगा. इस वापसी के साथ फैंस का दिल और खुश हो जाएगा जब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर साथ में कॉमेडी करते नजर आएंगे.


जी हां आपने सही पढ़ा, द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ सुनील ग्रोवर भी शो में वापसी करने जा रहे हैं. वैसे तो पहले कई बार सुनील के शो में वापसी की खबरें सामने आ चुकी हैं मगर अभी तक वह वापस नहीं आए थे पर अब रिपोर्ट्स की माने तो कपिल और सुनील की दोस्ती या सुलह कराने वाले कोई और नहीं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हैं.

सलमान ने सुनील को मनाया

कोईमोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह करवा रहे हैं. वह सुनील के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं वो चाहते हैं कि सुनील शो में वापसी करें. आपको बता दें द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर कोई और नहीं बल्कि सलमान खान ही हैं.

सुनील के वापस आने की हिंट हाल ही में सोशल मीडिया पर मिली है. कपिल शर्मा के मेकअप आर्टिस्ट ने सुनील ग्रोवर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी. सुनील ग्रोवर के शो में वापसी के बारे में तो जुलाई में ही पता चल पाएगा जब शो की वापसी होगी.

फिलहाल बंद हो गया है कपिल का शो

द कपिल शर्मा शो कोरोना महामारी के कारण बिना ऑडियंस के चल रहा है, लेकिन जुलाई में जब शो फिर से ऑन एयर होगा, तब इसमें पहले की तरह ऑडियंस भी नजर आएगी. कपिल के शो में आने वाली ऑडियंस शो का अहम हिस्सा रही है. ऐसे में जब कोरोना की मार इंडस्ट्री पर पड़ी, तो बिना ऑडियंस के ही शो चलाया जाने लगा. शो में आए मेहमानों के साथ ऑडियंस का इंटरेक्शन काफी मिस किया गया.

कपिल शर्मा हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं. गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है. कपिल ने शो के ऑफ एयर होने से पहले फैंस के साथ सोशल मीडिया पर बातचीत की थी और फैंस को शो बंद होने की असली वजह बताई थी. कपिल ने ट्वीट किया था- क्योंकि मुझे घर में अपनी पत्नी के साथ टाइम स्पेंड करना है. हम दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं.' कपिल के इस ट्वीट पर फैन्स उन्हें बधाई देने लग गए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta