Top
मनोरंजन

सुनील ग्रोवर Katrina Kaif के साथ रोमांस करना चाहते हैं, कपिल शर्मा संग काम को लेकर कही ये बात

Ritu Yadav
10 Jun 2021 2:22 PM GMT
सुनील ग्रोवर Katrina Kaif के साथ रोमांस करना चाहते हैं, कपिल शर्मा संग काम को लेकर कही ये बात
x
सुनील ग्रोवर अपनी बेहतरीन कॉमेडी के साथ ही अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपनी बेहतरीन कॉमेडी के साथ ही अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं। सुनील ग्रोवर जल्दी ही जी5 की वेब सीरीज सनफ्लावर (Zee5 Sunflower) में नजर आएंगे। वेब सीरीज की रिलीज से पहले सुनील ग्रोवर

सिनेमाई दुनिया की शुरुआत कैसे हुई?

मैं चंडीगढ़ के कॉलेज के फर्स्ट ईयर में था, तब ये लोग (फिल्म प्यार तो होना ही था की टीम) शूट करने आए थे। मैं कॉलेज में एक्टिंग वगैरह करता रहता था, टीम के लोगों ने कहा कि एक आर्टिस्ट चाहिए। ऐसे में अनीज बज्मी साहब से मिला और फिर शुरुआत हुई। एक ही दिन का शूट था।

डेब्यू से पहले सिनेमाई सफर आसान लगता था या डेब्यू के बाद सफर आसान लगा?

पहले आसान लगता था, लेकिन दूसरे तरीके से। क्योंकि कुछ किया नहीं था, तो लगता था कि बस जाकर कर दो। वैसे होता सब आसान ही है, हम लोग खुद ही उसे मुश्किल बना देते हैं।

अपने किरदारों की तैयारी कैसे करते हैं?

ये पूरी तरह से निर्भर करता है कि किरदार क्या है। इसके बाद जो भी हमें स्टोरी बता रहे हैं, उनकी उस किरदार से क्या अपेक्षा है। फिर उनके विजन के हिसाब से तैयारी होती है। कई किरदारों की तैयारी कम होती है, कई किरदारों पर तैयारी ज्यादा करनी होती है। कुछ के लिए फिजिकल तो कुछ के लिए मेंटली तैयारी करनी होती है। मुझे हर किरदार के लिए मेहनत करनी होती है। क्योंकि मैं थोड़ा मंदबुद्धि भी हूं।

ये वेब सीरीज है, जो विकास बहल साहब ने लिखी है और विकास बहल व राहुल सेनगुप्ता ने निर्देशित की है। इस में एक किरदार है सोनू, ये सीरीज एक सोसायटी के लोगों की कहानी है। जहां एक शख्स की मौत हो जाती है, फिर किस- किस पर शक का दायरा जाता है, यही कहानी है। मेरा किरदार सोनू है.. देखने में सिंपल है, इनोसेंट है.. लेकिन वो अपने हिसाब से सिंपल और इनोसेंट नहीं है। इसके अदंर एक स्टोरी है, जहां कई ऐसे मूमेंट्स हैं, जहां आप सबसे कम उम्मीद करते हैं कि अब हंसी आएगी, वहीं पर हंसी आती है। ह्यूमर और थ्रिल का साथ में मजा है।

ऑनस्क्रीन सभी किरदार जमे हुए हैं, ऑफस्क्रीन कैसा माहौल रहता था?

उन दिनों कोविड के दिशा निर्देश लिए जा रहे थे। सेट पर बहुत अच्छा और टेंशन फ्री माहौल रहता था। शुरुआती दो- तीन दिन थोड़ा जमने में लगा, उसके बाद तो खूब हंसता खेलता माहौल था। मैं सोचता था कि सेट पर थोड़ा जल्दी जाने का मौका मिल जाए तो सबके साथ वक्त मिल जाएगा। सेट पर बहुत- बहुत एन्जॉय किया।

कई बार चीजें आ जाती हैं, जो आपने देखी होती हैं, जिसमें आपको ह्यूमर नजर आता है। आप एन्जॉय खुद करते हैं तो फिर आप उस किरदार को डेवलेप करते हैं और फिर राइटर्स के साथ उनको लिखने की जंग शुरू हो जाती है।

आपका ड्रीम कैरेक्टर कौनसा है?

ड्रीम कैरेक्टर मुझे लगता है कि वो इसलिए ड्रीम होता है क्योंकि वो किसी ने किया हुआ है, और वो बहुत अच्छा किया है। बाकी हम लोग जो सोचते भी हैं, कि ऐसा होना चाहिए। वो हमारी सोच पर नहीं होता है, वो राइटर्स की सोच होती है। जो उनके दिमाग की उपज है। बाकी मुझे लगता है कि किरदार से ज्यादा जरूरी है स्टोरी। क्योंकि स्टोरी अच्छी है तो फिर उसके बाद ही किरदार का नंबर आता है।

देखिए मैं तो तैयार हूं, एक बार आप कटरीना कैफ से पूछ लो। ख्याल तो यही है कि किस तरह के रोल आपको ऑफर होंगे। बाकी मुझे लगता है कि हर आदमी इंडिया में बहुत रोमांटिक है। हमारे देश की जनसंख्या ही ये बात बताती है कि हमारे यहां बहुत रोमांस है। मुझे लगता है कि किस तरह से पेश किया जाए और किस तरह से वो लिखी गई है। अगर कोई लिखेगा और आएगा तो मैं कर लूंगा।

आपके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स क्या- क्या हैं?

सनफ्लावर के बाद एक और फिल्म है। लेकिन उसके बारे में मैं आपसे अगली बार बात करूंगा।

कपिल शर्मा को साथ में कब देख पाएंगे फैन्स?

अभी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है, और कोई ऐसी बात भी नहीं है। हम सब लोग अपनी- अपनी लाइफ में व्यस्त हैं। कभी ईश्वर ने चाहा और भविष्य में मौका मिलेगा तो जरूर काम करेंगे। लेकिन अभी ऐसी कोई भी बात नहीं चल रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it