मनोरंजन

स्लीम फिट स्कर्ट और स्लीवलेस टॉप में दिखा सुहाना का गॉर्जियस लुक...देखें PHOTOS

Bharti sahu
17 Feb 2021 9:25 AM GMT
स्लीम फिट स्कर्ट और स्लीवलेस टॉप में दिखा सुहाना का गॉर्जियस लुक...देखें PHOTOS
x
सुहाना खान बॉलीवुड की फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. भले ही सुहाना ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया लेकिन उनकी पॉपुलैरेटी किसी स्टार से कम नहीं है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सुहाना खान बॉलीवुड की फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. भले ही सुहाना ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया लेकिन उनकी पॉपुलैरेटी किसी स्टार से कम नहीं है. सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करतीं रहतीं है, जिसे सुहाना के फैंस काफी पसंद करते हैं.

स्लीम फिट स्कर्ट और स्लीवलेस टॉप में सुहाना का गॉर्जियस लुक
अब एक बार फिर से सुहाना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका स्टनिंग लुक बेहद शानदार लग रहा है. तस्वीरों में सुहाना का स्टाइल देखते ही बन रहा है. स्लीवलेस टॉप और स्किन फ्ट स्कर्ट साथ रेड कलर की हील पहने सुहाना काफी गार्जियस दिखाई दे रहीं है
इन तस्वीरें में सुहाना अपनी फ्रेंड्स के साथ एक से बढ़कर एक पोज दे रहीं है. इन तस्वीरों को देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुहाना कितनी स्टाइलिश हैं. खूबसूरती में सुहाना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. सुहाना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं और फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं.
सोशल मीडिया सुहाना के 1.5 मिलियन फॉलोअर्स
सोशल मीडिया पर शाहरुख की ये लाडली कितनी फेमस है इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की तादाद 1.5 मिलियन तक पहुंच गई है. बीते दिनों ही सुहाना ने वैलेंटाइन डे के मौके पर भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जो खूब वायरल हुईं थीं थी
न्यूयॉर्क में पढाई कर रहीं हैं सुहाना
आपको बता दें कि सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में अपनी पढ़ाई कर रहीं हैं. हाल ही में सुहाना न्यूयॉर्क वापस गई हैं. जहां उन्हें छोड़ने पापा शाहरुख खान और भाई अबराम गए थे.एयरपोर्ट पर सुहाना, शाहरुख और अबराम की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुआ था.लॉकडाउन के दौरान सुहाना यूएस से वापस मुंबई आ गई थीं, जहां उन्होंने अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. एक इंटरव्यू में सुहाना की मां गौरी खान ने बतया था कि , उनकी बेटी पूरे लॉकडाउन में अपनी ऑन लाइन क्लालेस और प्रोजेक्ट में बिजी रही. सुहाना अब वापस न्यूयॉर्क चली गई हैं जहां वो पढ़ाई के साथ मजकर मस्ती करतीं भी नजर आतीं हैं.





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta