मनोरंजन

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की रस्में हुईं शुरू...वायरल हुआ मेहंदी सेरेमनी का VIDEO

Subhi
25 April 2021 3:06 AM GMT
सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की रस्में हुईं शुरू...वायरल हुआ मेहंदी सेरेमनी का VIDEO
x
अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीतने वाले सुगंधा मिश्रा और कॉमेडियन डॉ संकेत भोसले की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं

अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीतने वाले सुगंधा मिश्रा(Sungandha Mishra) और कॉमेडियन डॉ संकेत भोसले (Sanket Bhosale) की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. शनिवार शाम को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई जिसकी झलक संकेत ने सोशल मीडिया के जरिए दिखाई. दरअसल, संकेत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सुगंधा से बात कर रहे हैं.

वीडियो कॉल में सुगंधा अपनी मेहंदी दिखाती हैं. सुगंधा के बाद संकेत भी अपनी मेहंदी दिखाते हैं. इसके बाद संकेत, सुगंधा को फ्लाइंग किस करते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए संकेत ने लिखा, मेहंदी लगा कर रखना सुगंधा मिश्रा.

संकेत की इस पोस्ट पर फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं. इसके अलावा दोनों को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.
सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेहंदी का लुक शेयर किया है. उन्होंने ग्रीन और गोल्डन लहंगा पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.
सुगंधा और संकेत की शादी पंजाब में हो रही है. दोनों अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. सुगंधा ने अपने आउटफिट के बारे में बात करते हुए बताया था कि वह हमेशा से ही अपनी शादी पर लाल रंग का लहंगा पहनना चाहती थीं लेकिन लाल रंग अभी आउट ऑफ फैशन है. सभी को पेस्टल कलर पसंद आते हैं इसलिए उन्होंने शादी के लिए ऑफ वाइट कलर का लहंगा चुना है. लेकिन जैसा उन्हें पसंद है उसी तरह उनके लहंगे पर मंदिर और मोर की डिजाइन का काम किया गया है. उनके और संकेत के आउटफिट का कलर भी एक जैसा ही होगा.

शादी के आउटफिट को लेकर एक्साइटेड सुगंधा
सुगंधा ने कहा था, 'आपको विश्वास नहीं होगा कि मैंने अपनी शादी की ऑउटफिट के लिए दिसंबर से तैयारी शुरू कर दी थी. मैं अपनी शादी के पहनावे के बारे में बहुत पर्टिक्युलर हूं क्योंकि मेरे लिए यह मायने नहीं रखता है कि शादी सिर्फ 20 लोगों के साथ हो रही है, मेरे लिए मेरे शादी का जोड़ा ज्यादा महत्वपूर्ण है. मैं हमेशा से मेरी शादी में 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थी.'
सुगंधा खुद के कमाल की सिंगर है और इसलिए उन्होंने अपनी शादी और संगीत के लिए गाना भी बनाया था लेकिन लॉकडाउन ने उनके सारे प्लान पर पानी फेर दिया लेकिन सुगंधा ने ये तय किया है कि शादी के बाद में वो इस गाने को जरूर शेयर करेंगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta