मनोरंजन

Spoiler Alert : काव्या ने किया पाखी को इग्नोर, डांस परफॉर्मेंस से पहले हो जाएगी गायब

Mahima Marko
7 Aug 2021 11:25 AM GMT
Spoiler Alert : काव्या ने किया पाखी को इग्नोर, डांस परफॉर्मेंस से पहले हो जाएगी गायब
x
टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों कॉम्पटीशन का समय चल रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों कॉम्पटीशन का समय चल रहा है. एक तरफ पाखी काव्या के साथ परफॉर्म करने वाली है, दूसरी तरफ अनुपमा अपने डांस क्लास के बच्चों के साथ अपना हुनर दिखाएगी. इन सबके बीच पाखी और अनुपमा का रिश्ता लगातार खराब होता जा रहा है.

काव्या ने किया पाखी को इग्नोर

पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि बापूजी ने साफ कह दिया था कि कोई भी पाखी और काव्या की डांस परफॉर्मेंस देखने नहीं जाएगा. लेकिन आज घरवाले अनुपमा और बापूजी को मनाने की कोशिश करेंगे. वहीं, स्कूल में काव्या पाखी को इग्नोर कर रही हैं. वह पाखी का ना मेकअप कर रही है और न ही उसे तैयार करने में मदद कर रही है काव्या को पसंद नहीं आता है कि पाखी किसी दूसरे की मदद ले रही हैं. वह पाखी से कहती हैं कि उसे सॉरी कहे. पाखी काव्या से माफी मांगती हैं.

अनुपमा को लगेगा डर

आज आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupamaa) पहली बार अपने बच्चों के साथ स्टेज पर परफॉर्म करने जा रही हैं. स्टेज में जाने से पहले काव्या उसका मनोबल तोड़ते हुए कहती है कि उसकी छोटी से छोटी गलती को लोग जज करेंगे. स्टेज पर आते ही अनुपमा के हाथ-पांव फूलने लगते हैं. उसे काव्या की हर बात याद आती है. आखिरकार बापूजी, बा, वनराज, किंजल और मामाजी अनुपमा का डांस देखने पहुंचते हैं. घरवालों को देखते ही अनुपमा जोरदार परफॉर्मेंस देती हैं.

गायब हो जाएगी काव्या

अनुपमा (Anupamaa) पाखी को उसकी परफॉर्मेंस के लिए विश करने के लिए आएगी. अनुपमा कहती हैं कि वह पाखी की डांस परफॉर्मेंस देखना चाहती हैं. लेकिन, पाखी कहती है कि वह वहां से चली जाए. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या और पाखी की डांस परफॉर्मेंस की घोषणा हो जाती है लेकिन, काव्या कहीं नजर नहीं आती है. पाखी इसके बाद उसे ढूंढने के लिए निकल जाती हैं. अब क्या पाखी और काव्या की डांस परफॉर्मेंस होगी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta