मनोरंजन

भारत में 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' का 210 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार

Gulabi
15 Jan 2022 1:09 PM GMT
भारत में स्पाइडर-मैन: नो वे होम का 210 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार
x
‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ का 210 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार
टॉम हॉलैंड (Tom Holland) की हालिया रिलीज्ड फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' (Spider-Man: No Way Home) अभी भी भारतीय बॉक्स ऑफिस (Box Office India) पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है. इस फिल्म ने कोरोना महामारी के समय भी कमाई का एक नया आयाम सेट करती जा रही है. इस फिल्म के सभी कलाकारों ने फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की है. इसके अलावा इस फिल्म की कहानी को इस तरह गढ़ा गया है कि लोग इसकी खुमारी से बाहर ही नहीं निकल पा रहे हैं. हर बढ़ते दिन के साथ ये फिल्म कमाई के मामले में कोई न कोई नया कारनामा कर ही रही है. इस फ्रेंचाइजी की सारी फिल्में एक से बढ़कर एक रही हैं. अब इस फिल्म से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है, वो आपको और भी चौंका देगी. दरअसल, इस फिल्म ने अपने पांचवें हफ्ते में 211 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.
'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने कमाए 211 करोड़ रुपये
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शुक्रवार को पांचवें हफ्ते में प्रवेश करने वाली इस फिल्म ने 50 लाख रुपये की शानदार कमाई की. ये फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरे स्थान पर रही, जिसे केवल अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' ने पछाड़ दिया, जिसने शुक्रवार को 75 लाख रुपये कमाए. इसके साथ ही, 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने अब अनुमानित कुल 211 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जो कि कोरोना काल में एक बहुत ही अच्छा आंकड़ा है.
ग्लोबल फ्रंट की बात करें तो, 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' साल 2018 की फिल्म 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' को हराकर अब तक की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने की उम्मीद है. फिल्म ने अब तक ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से तकरीबन 1.5 बिलियन अमरीकी डॉलर की कमाई की है. संख्या में अभी भी बढ़ोतरी के साथ, इसके 'इन्फिनिटी वॉर' को मात देने की उम्मीद है जिसने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर 2.04 बिलियन अमरीकी डॉलर की कमाई की है.
कोविड के समय भी कर रही बेहतरीन कमाई
इस बीच, भारत में, स्पाइडी फ्लिक अभी भी 'इन्फिनिटी वॉर' से पीछे है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 227 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. हफ्ते 5 तक, साल 2018 की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 226 करोड़ रुपये कमाए थे. सिनेमाघरों से बाहर होने से पहले ये कुल 10 हफ्ते तक चली थी.
Boxofficeindia.com की रिपोर्ट के मुताबिक, देश में कोविड-19 मामलों में बढ़ोतरी के बीच, जिसमें महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में रात का कर्फ्यू शामिल है, प्रतिबंधों के बावजूद फिल्म आगे बढ़ने में कामयाब रही है. इस फिल्म की अभी और कमाई करने की उम्मीद है. ये हर दिन एक नई कहानी ही सामने लेकर आ रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it