मनोरंजन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर मारुति के पिता का हुआ निधन, 76 की उम्र में ली अंतिम सांस

Neha Dani
22 April 2022 3:26 AM GMT
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर मारुति के पिता का हुआ निधन, 76 की उम्र में ली अंतिम सांस
x
इतना ही नहीं वह सुपरस्टार प्रभास के साथ भी वह एक फिल्म बना रहे हैं हालांकि इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है।

टाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में क बुरी खबर सामने आई है।फिल्म डायरेक्टर मारुति के पिता वाना कुचाला राव का निधन हो गया है। कुचाला राव ने 76 साल की उम्र में बुधवार को मछलीपट्टनम शहर स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली। पिछले कुछ समय से वह उम्र संबंधित समस्याओं से जूझ रह थे। सूत्रों के अनुसार उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को किया गया।

उनके निधन पर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने शोक और उनके परिवार के साथ अपनी संवेदना व्यक्त की हैं। निधन की खबर सामने आई पूरा सोशल मीडिया प्रशंसकों के शोक संदेशों से भर गया। लोगों ने उनके निधन पर शोक जता रहे हैं साथ ही श्रद्धाजंलि भी दे रहे हैं।




बताया जाता है कि मारुति जब छोटे थे उस समय उनके पिता केले बेचकर अपना परिवार चलाया करते थे। मारुति को तेलुगू सिनेमा के सबसे सफल फिल्ममेकर में से एक माना जाता है। उन्होंने बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दी हैं। निर्देशक के रूप में उनकी पहली फिल्म 'ई रोजुलो' थी जो 2012 की सबसे सफल टॉलीवुड फिल्मों में से एक थी।
उनकी कुछ हिट फिल्में 'बस स्टॉप,' 'प्रेम कथा चित्रम', 'भले भले मगदिवो', 'महानुभावुदु' और 'प्रति रोजू पंडगे' हैं। अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह गोपीचंद और राशि खन्ना स्टारर 'पक्का कमर्शियल' बना रहे हैं। इतना ही नहीं वह सुपरस्टार प्रभास के साथ भी वह एक फिल्म बना रहे हैं हालांकि इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta